Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. बटियागढ़ बाईपास पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार कर भागा.. दोनो की मौत, हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

अज्ञात वाहन की टक्कर बाइक सवार दो युवकों की मौत

दमोह। रात के अंधेरे में एक बार रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज अवतार हैवी वाहन की टक्कर से सड़क पर गिरकर धराशाई हुए दो बाइक सवार युवकों के दोबारा नही उठ पाने का घटना क्रम सामने आया है। घटनास्थल के जो हालत सामने आए है उस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती।
 
जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बटियागढ़ बाईपास पर रविवार रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दो युवक घायल होकर मौके पर देर तक पड़े रहे। बाद में उनको स्थानीय लोगों द्वारा बटियागढ़ के सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  लेकि जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनके सासे थम चुकी थी प्राण पखेरू उड़ चुके थे। जिला अस्पताल में डॉक्टर द्वारा चेकअप उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया।
 मृतको की पहचान कपिल पिता मनोहर लाल धतरा 21 वर्ष और सत्येंद्र जोगी 23 वर्ष दोनो निवासी बटियागढ़ के रूप में हुई है। फिलहाल बटियागढ़  थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। वही दोनों  शव जिला अस्पताल मर्चुरी में रखवा दिए गए हैं। सोमवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौप दिये जायेंगे। घटना के अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार किसी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार हादसे का शिकार हुए हैं। पुलिस टक्कर मारने वाले वहां का पता लगाने में भी जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments