Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर पुलिस ने विजयनगर निवासी व्यापारी की कार से.. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 79 लाख रुपए बरामद किए.. इनकम टैक्स विभाग जांच में जुटा.. कार से नागपुर के किसी बड़े व्यापारी तक पहुचाई जा रही थी रकम..

कार से जबलपुर पुलिस ने 79 लाख रुपए बरामद किए

जबलपुर के संजीवनी नगर थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बड़ी कार्यवाही करते हुए विजय नगर निवासी एक बड़े व्यापारी की कार में रखे कार्टून से 79 लाख रुपए से अधिक की रकम बरामद की है। यह राशि कार से नागपुर के किसी बड़े व्यापारी तक ले जाई जा रही थी लेकिन इसके पहले पुलिस के हाथ लग गई। और पुलिस में इनकम टैक्स विभाग को यह मामला सौप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर एसपी के निर्देशन में संजीवनी नगर थाना चौकी पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने अंधमुख बायपास पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। संजीवनी नगर थाना प्रभारी आरके नररे ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में पनागर की तरफ से कुछ संदिग्ध सामग्री लाई जा रही है। जिस पर अंधमुख बायपास चौक पर चेकिंग के दौरान बताई गई सफेद रंग की कार को रोककर तलाशी ली गई।
कार में कार्टून और बैग में 79 लाख 11 हजार से अधिक की रकम मिलने पर कर में सवार व्यापारी रकम के संदर्भ में संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिस पर पुलिस द्वारा पूरे मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों और इनकम टैक्स विभाग की टीम को दी गई। साथ ही कर तथा रकम को कब्जे में ले लिया गया। 
इस मामले में विजयनगर के व्यापारी सतीश लालवानी ने बताया कि वह लोहे का कारोवार करता है। नागपुर किसी व्यापारी को रुपये देने जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग पूरे मामले की जांच कर रही है ।

Post a Comment

0 Comments