Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया थाना अंतर्गत सड़क ठेकेदार से रंगदारी लेने पहुंचा युवक लोडेड कट्टे सहित गिरफ्तार.. नरसिंहगढ़ में अज्ञात महिला का अधजला शव रजाई में मिलने से सनसनी.. कामायनी एक्सप्रेस की चपेट में आई पटेरा की महिला की मौत..

ठेकेदार से रंगदारी लेने पहुंचा युवक कट्टे सहित गिरफ्तार

दमोह। पथरिया थाना अंतर्गत एक सड़क ठेकेदार से रंगदारी बसूलने के चक्कर में देसी कट्टा लेकर घूम रहे एक युवक को पुलिस ने लोडेड कट्टे के साथ पकड़ने के बाद आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया केरवना सड़क का निर्माण कार्य ठेकेदार राहुल भार्गव की कंपनी द्वारा कराया जा रहा है। जिनसे रंगदारी वसूलने के चक्कर में लोडेड 315 बोर का देसी कट्टा लेकर पहुंचे केरबना निवासी बृजेश खरे को पुलिस ने हिरासत में लेकर 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। 
बताया जा रहा है कि लखरोनी के समीप सड़क कंपनी का कैंप लैब टेस्ट ऑफिस बना हुआ है। जहां पर ठेकेदार राहुल भार्गव द्वारा साइट प्रोग्रेस का हिसाब किताब लिया जाता है। 22 दिसंबर को राहुल के ऑफिस पहुंचने के पहले बृजेश खरेे नाम का युवक लोडेड देसी कट्टा लेकर लखरोनी कैंप में घुस गया। जिसको कर्मचारियों ने पकड़ कर तत्काल पथरिया थाना पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके कब्जे से लोडेड कट्टा बरामद करने के बाद जब पूछताछ की पहले उसने खुद को कंपनी का कर्मचारी बता कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। परंतु कंपनी द्वारा उसे अपना कर्मचारी मानने से इनकार करते हुए रंगदारी के चक्कर में यहां कर घात लगाकर दहशत फैलाने की बात कही गई। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की है। कंपनी के लोगों का कहना है कि यदि कैंप में ठेकेदार राहुल भार्गव होते तो किसी प्रकार की अनहोनी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।

नरसिंहगढ़ क्षेत्र में अज्ञात महिला का अधजला शव रजाई में मिलने से सनसनी.. दमोह। देहात थाना के अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र के महूना रोड पर पुलिया के समीप एक अज्ञात महिला का शव सडी गली हालत में पढ़ा हुआ मिला है। हालात देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव को किसी वाहन से फेककर आरोपी भाग गए हैं। 

शव पड़े होने की सूचना कोटवार से प्राप्त होने पर देहात थाना प्रभारी आनंद सिंह चौकी प्रभारी प्रसूता कुर्मी ने स्टाफ के साथ मौका पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लगभग 8 से 10 दिन पुराना है। जो की अधजली अवस्था में रजाई में लपेटकर बीती रात सुनसान इलाका देख रात के दौरान फेंकी गई है।
घटना की जानकारी लगते ही दमोह पुलिस अधीक्षक सुनील तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और थाना प्रभारी से घटना के संबंध में जानकारी लेकर एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। शव का पंचनामा बनाया है एफएसएल टीम की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दमोह अस्पताल भेजा जाएगा। नरसिंहगढ़ से शकील मुहम्मद की खबर..
 
कामायनी एक्सप्रेस की चपेट में आई वृद्ध महिला की मौत.. दमोह। प्लेटफॉर्म छोड़ रही कामायनी एक्सप्रेस से फिसलकर नीचे गिरने के बाद ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक महिला की मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तिंदनी सूरत आदिवासी की पत्नी केसरबाई 65 वर्ष पटेरा निवासी कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई गुलाब बाबा के दर्शन करने जा रही थी।
इस दौरान में दमोह रेलवे स्टेशन पर चलते हुए ट्रेन से नीचे गिरकर चपेट में आ गई इसके बाद उसे गंभीर हालत में रात करीब 2 बजे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो जाने पर शनिवार को पंचनामा करवाई उपरांत पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। फिलहाल रेलवे पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments