Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का प्रथम दमोह आगमन आज.. 9:20 पर दिल्ली से रवाना होकर 10:30 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे.. हेलीकॉप्टर से दमोह आगमन 11:25 बजे.. आमसभा उपरांत 12:20 पर गुना रवाना होंगे..

 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का दमोह दौरा कार्यक्रम

दमोह। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की बेला में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का प्रथम बार दमोह नगर आगमन होने जा रहा है। श्री मोदी के दौरा कार्यक्रम को हटा नाके के आगे इमलाई सीमेंट फैक्ट्री के समीप गणेशपुरम के सामने हेलीपैड सभा स्थल पार्किंग सुरक्षा इंतजामों से लेकर सभी तैयारीया पूरी हो चुकी है। वही श्री मोदी का दौरा कार्यक्रम भी निश्चित हो चुका है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल सुबह 10 बजे हेलीपैड पर अगवानी करने पहुंच जाएंगे। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच सकते है।

दमोह जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दमोह से जयंत मलैया हटा से उमा देवी खटीक पथरिया से लखन पटेल और जबेरा से धर्मेंद्र सिंह लोधी के समर्थन में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पहले यह जनसभा सुबह 10:00 बजे होना प्रस्तावित थी। लेकिन अब जो संशोधित कार्यक्रम सामने आया है उसके अनुसार प्रधानमंत्री श्री मोदी 8 नवंबर बुधवार को सुबह एरोप्लेन से 9:20 पर दिल्ली से रवाना होकर 10:30 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से 10:35 बजे दमोह के लिए रवाना होंगे और 11:25 पर दमोह हेलीपैड पहुंचेगें।  11:30 बजे से 12:10 बजे तक सभा को संबोधित करने के उपरांत श्री मोदी 12:15 पर दमोह हेलीपैड पहुंचेंगे और 12:20 पर हेलीकॉप्टर से गुना के लिए रवाना होंगे।

प्रधानमंत्री श्री मोदी के दमोह दौरा कार्यक्रम को ध्यान में रखकर यातायात व्यवस्था को भी परिवर्तित किया गया है जिसको लेकर पूरा चार्ट पुलिस प्रशासन द्वारा जारी करते हुए वाहन चालकों से उपरोक्त निर्धारित मार्ग का उपयोग करने को कहा गया है।

Post a Comment

0 Comments