Ticker

6/recent/ticker-posts

छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग पर हुए कार हादसे पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की.. हादसे में मृतक बाइक सवार युवक की पहचान प्राइवेट टीचर के रूप में हुई..

 कार सवार केंद्रीय मंत्री सहित चार लोग बाल बाल बचे

नरसिंहपुर। छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग पर मंगलवार शाम हुए कार हादसे में मृतक युवक की जहां पहचान हो गई है वहीं कार में सवार केंद्रीय मंत्री सहित चार लोग बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए। सभी को मामूली चोट आई है,केंद्रीय मंत्री के पैर में मामूली चोट आई है।


उपरोक्त हादसे के बाद नरसिंहपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। वही मृतक और घायलों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अचानक ऐसा समय आया जब सब कुछ हाथ से निकलता हुआ दिखा।

मृतक बाइक सवार की पहचान शिक्षक के रूप में हुई

छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग पर मंगलवार शाम को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की कार जिस बाइक सवार युवक से टकराई थी उपरोक्त मृतक बाइक सवार की पहचान एक शिक्षक के रूप में हुई है वहीं घायल तीन बच्चों में एक बच्चा शिक्षक का वह दो बच्चे शिक्षक के स्टूडेंट निकले हैं। हादसे मैं घायल बच्चों का इलाज चल रहा है।


  पुलिस ने बताया कि निरंजन चंद्रवंशी (35) प्राइवेट हायर सेकंडरी स्कूल में टीचर थे। वे अपनी बाइक पर बेटे निखिल (7) समेत स्कूल के दो स्टूडेंट्स- संस्कार (10) और जतिन (17) के साथ भूला गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक सामने से आ रही मंत्री की कार से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक, बाइक रॉन्ग साइड पर थी।


Post a Comment

0 Comments