Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह पहुंचे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जन समुदाय को देखकर मप्र के चुनाव नतीजो का ऐलान किया.. इधर मोदी के आगमन के दिन भाजपा को लगा बड़ा झटका.. अभानाके भाजपा मंडल अध्यक्ष साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए..

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जन समुदाय को देखकर मप्र के चुनाव नतीजो का ऐलान किया..

दमोह के इमलाई ग्राउंड पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि यहां उपस्थित 3 दिसंबर को आने वाले चुनाव नतीजे का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी कुछ नहीं है सिर्फ और सिर्फ आपका सेवक है। मोदी सरकार के दो कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था में सुधार की चर्चा करते हुए श्री मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था को प्रथम तीन पायदान पर लाने की गारंटी देता हूं। 

 उन्होंने कहा कांग्रेस देश की गरीबी खत्म करने का नारा भर देती रही लेकिन गरीबी को कभी खत्म नहीं कर पाई। मोदी सरकार के पिछले 10 साल के कार्यकाल में देश गरीबी से बाहर निकल रहा है अर्थव्यवस्था में सुधार हो रहा है जमीन से लेकर आसमान तक भारत का सम्मान बढ़ रहा है। इसके पूर्व खजुराहो से हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचे  प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी का दमोह की पावन धरा पर गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। 

वही श्री मोदी ने मंच पर मौजूद सभी भाजपा प्रत्याशियों से गर्म जोशी के साथ  मुलाकात की। विशेष रूप से दमोह से भाजपा प्रत्याशी पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया से मोदी की मुलाकात समर्थकों में उत्साह भरने वाली रही।

इस अवसर पर दमोह सांसद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, टीकमगढ़ सांसद केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के अलावा मप्र के वरिष्ठ मंत्री रहली से प्रत्याशी गोपाल भार्गव के साथ दमोह जिले के चारों भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया दमोह, लखन पटेल पथरियाा, उमा देवी खटीक हटा, धर्मेंद्र सिंह लोधी जबेरा के अलावा पवई से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल बांदा से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लोधी ने विशाल सभा मंच पर प्रधानमंत्री श्री मोदी की अगवानी की तथा उनका आशीर्वाद लिया। संचालन जिला प्रभारी सदानंद गौतम ने किया और आभार जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने माना।

 मोदी के आगमन के दिन भाजपा को लगा बड़ा झटका
दमोह।
एक ओर जहां देश के प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने दमोह आए वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के मजबूत क्षेत्र अभाना मंडल के भाजपा मंडल अध्यक्ष डालचंद कुशवाहा ने लगभग 400 साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की..

सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से रोशनी बंसल, रीता बंसल, पुरुषोत्तम पटेल, दिलीप पटेल, संदीप पटेल, छोटू पटेल, शुभम राय, सोहेला, मुकेश अग्रवाल, मोती प्रजापति, सुशील शर्मा, मोहन मुकदम इत्यादि ने कांग्रेस की संस्था ग्रहण की। डालचंद कुशवाहा  कुशवाहा समाज के साथ-साथ ओबीसी वर्ग का एक युवा चेहरे के रूप में जाने जाते हैं जिनकी क्षेत्र में अच्छी पकड़ है उन्होंने कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष रत्नचंद जैन की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और भाजपा पर कार्यकर्ताओं की ऊपेक्षा का आरोप लगाया।

Post a Comment

0 Comments