Ticker

6/recent/ticker-posts

छिंदवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट.. श्री पटेल बाल बाल बचे, एक युवक की मौके पर मौत, गंभीर रूप से घायल तीन बच्चे जिला अस्पताल रेफर.. कांग्रेसी नेतागिरी करने पहुचे..

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट

छिंदवाड़ा। मप्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर लौट रहे दमोह सांसद केंद्रीय मंत्री  और नरसिंहपुर विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल की तेज रफ्तार गाड़ी भीषण हादसे का शिकार हो गई। हादसे में श्री पटेल तो बाल बाल बच गए लेकिन गाड़ी की चपेट में आए एक युवक की मौके पर मौत हो गई तथा गंभीर रूप से घायल तीन बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल छिन्दवाड़ा से जनसम्पर्क कर अपने वाहन से नरसिंहपुर लौट रहे थे। इस दौरान छिन्दवाड़ा की सिंगोड़ी बायपास पर उनकी तेज रफ्तार कार के सामने बाइक सवार आ गया । जिसे बचाने के लिए कार चालक ने इकदम से ब्रेक लगाने में देर नहीं की लेकिन तब तक बाइक कार की चपेट में आकर दूर तक घिसटती चली गई। हादसे के दौरान कार का एयरबैग खुल जाने से श्री पटेल बाल बाल बच गए वहीं कार से निकलने के बाद वह हादसे को लेकर काफी देर तक हतप्रद नजर आए। घायलों को दूसरे वाहन से इलाज के लिए रवाना कराके वह घटना स्थल से रवाना हुए।

घायल बच्चों को अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें तत्काल छिन्दवाड़ा जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है।इधर घटना की जानकारी लगने पर कांग्रेस समर्थक तरह-तरह की बयान बाजी करते राजनीति करते नजर आए। उल्लेखनीय की विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं दमोह के बढ़ापुरा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के वहां की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को जबलपुर रेफर किया गया था। इधर रहली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी और मंत्री गोपाल भार्गव के एक प्रचार वाहन के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई घी। वही आज केंद्रीय मंत्री की गाड़ी के सामने आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments