Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह छतरपुर रोड पर बाइक सवार को टक्कर मार कर रखड़ से भरा ट्रक पलटा.. बटियागढ़ थाना अंतर्गत गेवलारी की मनहूस पुलिया पर हुए दर्दनाक हादसे में.. फिर गई एक निर्दोष महिला की जान..

 बाइक सवार को टक्कर मार कर रखड़ से भरा ट्रक पलटा

दमोह। हीरापुर छतरपुर टीकमगढ़ मार्ग पर बटियागढ़ के आगे हादसो के लिए बदनाम गेवलारी की मनहूस पुलिया पर आए दिन होने वाले हादसों में वाहनों को जमकर नुकसान होने के साथ निर्दोष लोगों की जान माल की हानि भी होती रहती है। उसके बावजूद प्रशासन द्वारा इस पुलिया के अंधे टर्न को खत्म कराने तथा हादसों को रोकने ऐसा कोई कारगर कदम नहीं उठाया जा रहा जिससे वाहन दुर्घटना टल सके और निर्दोष लोगों की जान बच सके।

बटियागढ़ थाना अंतर्गत गेवलारी की पुलिया पर गुरुवार को एक बार फिर एक अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार लोगों को टक्कर मारने के बाद पलट गया हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की ही मौत हो गई। मृतका नाम अवधरानी निवासी आलमपुर थाना बटियागढ़ बताया गया है। वही बाईक चला रहे सेठसींग पिता बद्री सींग निवासी बड़ागाव थाना हटा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से अपनी मोसी अबधरानी को छोड़ने आलमपुर जा रहा था। इसी दौरान गेवलारी की पुलिया पर ट्रक क्रमांक एमपी 16 GA 2127 ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

 इसके बाद अनियंत्रित होगा ट्रक पुलिया से उतरकर पलट गया। बाद में घटना की जानकारी लगने पर हंड्रेड डायल पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक सवार दोनों लोगों को गंभीर हालत में बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां इलाहाबाद रानी की मृत घोषित कर दिया गया। बाइक चालक सेठ सींग को प्रथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इधर ट्रक चालक एवं क्लीनर के भी घायल होने की खबर है। लेकिन वह पुलिस कार्यवाही के डर से घटना स्थल से फरार हो गए है। फिलहाल बटियागढ़ थाना पुलिस घटना की जांच में छुट्टी हुई है।

Post a Comment

0 Comments