Ticker

6/recent/ticker-posts

जैतहरी अनुपपुर क्षेत्र में घने कोहरे में रफ्तार का कहर. ट्रक और छोटा हाथी वाहन के बीच भीषण भिड़ंत में.. तीन लोगो की जान गई, चार गंभीर.. छोटा हाथी वाहन के परखच्चे उड़ गए..

भीषण भिड़न्त में तीन की मौत, चार की हालत गंभीर

मप्र के शहडोल संभाग के अनूपपुर जिले मैं दुखद दर्दनाक हादसा हुआ रात के अंधेरे में रफ्तार के कहर के साथ कोहरे की बजह से यह हादसा होने की खबर सामने आई है। जिसमें तीन लोगो की मौके पर मौत हो जाने तथा चार घायल लोगो को गंभीर हालत में इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात अनुपपुर जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत वेंकटनगर-जैतहरी मुख्य मार्ग लपटा के पास घने कोहरे में यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें वेंकटनगर की ओर से आ रहे वाहन क्रमांक MP-65-GA-2764 (छोटा हांथी) तथा ट्रक क्रमांक MP-65-H-0296 के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसमें प्रवीण अग्निहोत्री 45 वर्ष, सलीम 50 वर्ष दोनों जैतहरी के निवासी हैं। 

हादसे में घायल 4 लोगो को जैतहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जैतहरी थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र कोल एवं वेंकटनगर चौकी प्रधान आरक्षक सतीश मिश्रा सहित डायल 100 के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। दर्दनाक हादसे की खबर से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही हादसे की वजह दोनों वाहनों की तेज रफ्तार और घना कोहरा होना माना जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments