Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर.. बाइक सवार देवर भाभी और भतीजे को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी.. युवक की मौत महिला व मासूम गंभीर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, एक मौत

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जबेरा थाना अंतरगत सिंग्रामपुर के समीप फलको नाला के अंधे मोड़ पर एक बार फिर रफ्तार का कर सामने आया है। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की जहा मौके पर मौत हो गई वही महिला तथा मासूम बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना स्थल के हालत देख कर कहा जा सकता है की बाइक सवार यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मदर टेरेसा जबलपुर निवासी अभिषेक चौधरी उर्फ विक्की अपनी भाभी के साथ जबलपुर से बांदकपुर हिंडोरिया के लिए बाइक क्रमांक एमपी 34एम के 3746 पर घर से निकले थे।  सिंग्रामपुर के फलको मंदिर के पास अंधी मोड  पर जबेरा की ओर आ रहे अज्ञात वाहन ने इनको जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 20 वर्षीय अभिषेक ऊर्फ  विक्की की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी लगते ही थाना प्रभारी आर एस रिछारिया सिंग्रामपुर एएसआई रवि शंकर डिम्मा स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इधर मृतक की मोसी गुमता चौधरी एवं भाई राजेश चौधरी भी मौके पर पहुच गए थे। परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा कार्यवाई उपरांत मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। इधर घायल महिला और बच्चे को इलाज के लिए जबरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है। 
 कुल मिलाकर जिस तरह से दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कहा जा सकता है कि यदि वह हेलमेट पहना होता तो शायद सर में गंभीर चोट नहीं आती और उसकी जान बच जाती। सिग्रामपुर से निवेश जैन की खबर
 

Post a Comment

0 Comments