Ticker

6/recent/ticker-posts

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी आशीष कुशवाहा पहुंचे दमोह.. भाजपा का प्रबुद्धजन सम्मेलन आज.. जिला अस्पताल में इमरजेंसी ओपीडी शुल्क Rs 50 किए जाने का विरोध.. प्रदेश महामंत्री मनु मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस का ज्ञापन

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव आशीष कुशवाहा के दमोह आगमन पर स्वागत..

दमोह। समाजवादी पार्टी के दमोह जिला प्रभारी आशीष कुशवाहा दमोह पहुंचे कार्यकर्ताओं ने किया गर्म जोशी के साथ स्वागत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर मजबूती के साथ तैयारी में है सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव समाजवादी पार्टी जनता के लिए तीसरा विकल्प दे रही है समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र कुशवाहा की अध्यक्षता में कार्यकर्ता मिलन समारोह हुआ चुनावी समीक्षा बैठक संपन्न हुई। 

इस दौरान दमोह प्रभारी आशीष कुशवाहा की उपस्थिति में एवं प्रदेश अध्यक्ष युवजन सभा योगेंद्र कुशवाहा की अध्यक्षता में सैकड़ो लोगों ने भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमें प्रमुख रूप से सरपंच संघ के पूर्व जिला अध्यक्ष ईश्वर दास साइ दमोह से मोहिनी रैकवार हेमंत कुशवाह महेंद्र कुमार जय पटेल सत्येंद्र यादव जावेद खान वाकई वरिष्ठ नेताओं ने अपनी टीम के साथ समाजवादी पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता का व कार्यकर्ता सैकड़ो की संख्या में उपस्थित रहे..

दमोह प्रभारी आशीष कुशवाहा ने कहा की प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है किसान मजदूर आदिवासी दलित अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं अब मध्य प्रदेश की जनता समझ चुकी है और भाजपा की विदाई करने को तैयार बैठी है। युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा स्वास्थ्य को भाजपा महंगा कर रही है देश की सरकारी संपत्ति को भाजपा बेच रही है संविधान खत्म कर रही है पूंजीवादियों को बढ़ावा दे रही है जिससे जनता दिन प्रतिदिन गरीब होती जा रही है परेशान हो रही है समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो हम शिक्षा स्वास्थ किसने की बिजली पूर्णता निशुल्क कराएंगे जिससे प्रदेश में खुशहाली आ सकें। सभी से पार्टी में जुड़ने और सहयोग करने की अपील की गई साथ ही नेताजी मुलायम सिंह जी के द्वारा एवं समाजवादी पार्टी की सरकार के द्वारा जो महत्वपूर्ण काम किए गए हैं उनके बारे में भी बताया गया समाजवादी पार्टी कामों के नाम से ही जानी जाती है।

भाजपा का प्रबुद्धजन सम्मेलन आज.. दमोह । भारतीय जनता पार्टी द्वारा मंथन और संवाद की दृष्टि से  मध्यप्रदेश गौरव प्रतिष्ठान के द्वारा कल आज और कल विषय पर  प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इस सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के बरिष्ठ नेता उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह करेंगे , विशिष्ठ अतिथि पूर्व बित्त मंत्री जयंत मलैया ,क्षेत्रीय पदाधिकारी विधाभारती विवेक शेंडेय, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ रघुनन्दन चिले, वरिष्ठ पत्रकार नारायण सिंह ठाकुर सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। उक्त आयोजन आज 8 अक्टूम्बर रविवार को दोपहर 12 बजे सागर रोड स्थित होटल उत्सव विलास  में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में जिले के प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार ने दी।
प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मनु मिश्रा के नेतृत्व में सौंपा ज्ञापन
दमोह दमोह जिला अस्पताल में मरीजों को हो रही समस्याओं तथा इमरजेंसी ओपीडी का शुल्क Rs 50 किए जाने के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री पंडित मनु मिश्रा एवं कांग्रेसियों ने सिविल सर्जन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के विषय में प्रदेश महामंत्री पंडित मनु मिश्रा ने बताया की दमोह जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी ओपीडी की राशि 50 रु किए जाने की सूचना समाचार पत्रों के माध्यम से प्राप्त हुई थी जिला चिकित्सालय में आर्थिक रूप से कमजोर और सामान्य वर्ग के लोग आकर अपना इलाज करते हैं इस तरह से ओपीडी की राशि बढ़ाई जाने से उनको असुविधा होगी तथा आर्थिक बोझ भी पड़ेगा एक तरफ सरकार कहती है कि शासकीय चिकित्सालय में सभी सुविधाएं निशुल्क हैं और दूसरी तरफ इस तरीके से मनमाने तरीके का शुल्क वसूला जा रहा है इस पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए तथा मरीज को अस्पताल में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जानी चाहिए। 
जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौरसिया, पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष बसंत कुशवाहा, अनुसूचित जाति वर्ग अध्यक्ष अजय जाटव, किसान कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा ने कहा की सरकार को जहां इमरजेंसी में निशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना चाहिए वहां दूसरी ओर जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी में इलाज के लिए Rs 50 ओपीडी शुल्क रखा जाना बहुत ग़लत निर्णय है और इस तरह का निर्णय अगर होता है तो कांग्रेस पार्टी जनहित में उग्र आंदोलन करेगी। 

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश महामंत्री पं मनु मिश्रा, किसान कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा, संजय चौरसिया, बसंत कुशवाहा, अजय जाटव, केके अग्रवाल, पप्पू कुशवाहा, राजकुमार कछवाहा, मुकेश रोहित, पार्षद रफीक खान, हेमराज भइया, सोनू सोदिया, खिल्लू ठाकुर, एके चिश्ती, अंबर असाटी, धर्मेंद्र ठाकुर, शेरू भैया, राजा खान, आरिश खान एवं समस्त कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments