Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस भाजपा के चारो प्रत्याशी आज दल बल के साथ नामांकन जमा करने निकलेंगे.. चुनाव के पूर्व भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया और कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन समर्थक.. नामांकन रैली के जरिए दिखाएंगे दमखम..

कांग्रेस भाजपा के चारो प्रत्याशी की नामांकन रैली आज  
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन 30 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में चुनाव नामांकन जमा करने वालों की धूम देखने को मिलेगी जो लोग पहले नामांकन जमा कर चुके हैं वह दलबल के साथ नामांकन जमा करने के लिए पहुंचेंगे वहीं जो लोग अभी तक अपने नाम निर्देशन पत्र जमा नहीं कर पाए हैं वह भी पूरी तैयारी के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचेंगे क्योंकि सोमवार को नामांकन जमा करने का इन सभी के पास अंतिम मौका होगा।
दमोह जिले की बात करें तो दमोह के चारों विधान सभा क्षेत्र से भाजपा कांग्रेस बसपा प्रत्याशियों के अलावा अन्य दलो के उम्मीदवार तथा निर्दलीय प्रत्याशी अपने नामांकन जमा कर चुके हैं। वहीं अब 30 अक्टूबर को भाजपा कांग्रेस के द्वारा जोर-जोर के साथ नामांकन दाखिल किए जाने की भरपूर तैयारी की गई है। जिससे सोमवार दोपहर नगर के प्रमुख मार्गों पर दोनों दलों के समर्थकों की भीड़ रैली के साथ तो जुनून का उत्साह भरा माहौल बनाम शक्ति प्रदर्शन देखने को मिलेगा।
दमोह विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया जहां दो बार अपने नाम निर्देशन पत्र जमा कर चुके हैं वहीं कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक अजय टंडन भी दो बार जाकर अपने नाम निर्देशन पत्र जमा कर चुके हैं। लेकिन यह दोनों नेता अपनी-अपनी पार्टी के जिले के चारों उम्मीदवारों के साथ सोमवार 30 अक्टूबर को एक बार फिर अपने नामांकन पत्र जमा करने के लिए रैली के रूप में निकलेंगे। भाजपा की नामांकन रैली तीन गुल्ली से प्रारंभ होकर प्रमुख मार्गो से निकलने के बाद कलेक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगी इधर कांग्रेस की नामांकन रैली जिला कांग्रेस कार्यालय से प्रारंभ होकर विभिन्न मार्गो से होकर कलेक्ट तिराहा पहुंचेगी।
 जिले के चारो भाजपा प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन..   भारतीय जनता पार्टी दमोह जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अपने समर्थकों और कार्यकताओं के साथ निर्धारित कार्यक्रम के तहत 30 अक्टूबर को सुबह 10 बजे नगर के तीन गुल्ली पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, नामांकन रैली तीन गुल्ली से प्रारम्भ होकर स्टेशन चौराहा, मोरगंज गल्ला मंडी, राय चौराहा, कचौरा मार्केट, घंटाघर, अंबेडकर चौक होते हुए भाजपा कार्यालय पहुंचेगा जहां जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह द्वारा सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया जाएगा। जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार और सह प्रभारी महेन्द्र जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के लिए जिला भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट और तहसील कार्यालय की ओर जायेंगे।
जिले के सभी मंडल अध्यक्षों, जिला पदाधिकारियों, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं सभी जनप्रतिनिधि प्रत्याशियों की नामांकन रैली में तीन गुल्ली पर सुबह 10 बजे एकत्रित होंगे और वहां से पार्टी अधिकृत प्रत्याशीयों के समर्थन में नामांकन रैली में शामिल होंगे। दमोह विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया, पथरिया विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी लखन पटेल, हटा विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी उमादेवी खटीक और जबेरा प्रत्याशी धर्मेन्द्र सिंह लोधी नामांकन रैली के तहत नगर भ्रमण के साथ जनता का अभिवादन स्वीकार कर आशीर्वाद लेते हुए पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा को जिताने के लिए मतदाताओं से अपील भी करेंगे। इस दौरान सर्व समाज के लोग प्रत्याशियों का जगह-जगह पुष्प मालाओं से भी स्वागत करेंगे।
कांग्रेस के चारो प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन.. दमोह जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने बताया कि जिले के समस्त मडंलम सेक्टर ब्लाक अध्यक्षो मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठो के अध्यक्षों एवं समस्त कांग्रेसजनों से आग्रह किया है कि आज 30 अक्टूबर को दमोह जिला के विधानसभा 54 पथरिया से राव ब्रजेन्द्र सिंह 55 दमोह से अजय कुमार टंडन, 56 जबेरा से प्रताप सिंह एवं 57 हटा से प्रदीप खटीक अपना नामांकन भरने के लिए जिला काग्रेस कार्यालय में इकठठे हो।

कर वहॉं से पदयात्रा कर बस स्टैंड, घंटाघर पर गांधी जी प्रतिमा पर एवं अम्बेडकर चौक पर बाबा साहेब की प्रतिमा पार करके चारों विधानसभा के कांग्रेसजनों के साथ कोपरेटिव बैंक, कमला नेहरू कालेजी से नवजाग्रति स्कूल से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन फार्म जमा करेंगे। पद यात्रा में सभी वर्गो के व्यक्तियों के साथ कांग्रेस पदाधिकारी भी उपस्थित रहेगे।

Post a Comment

0 Comments