Ticker

6/recent/ticker-posts

पटेरा में एफएसटी की जांच के दौरान कांग्रेस नेता के वाहन से.. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पवई से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नायक की तस्वीर वाली गंगाजल की वाटलो को जब्त किया गया..

 कांग्रेस नेताओं की चित्र वाली गंगाजल की वाटले जब्त

दमोह। विधानसभा चुनाव के चलते प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है। जिसका पालन करवाने के लिए सभी थाना क्षेत्रों तथा जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में दमोह जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में भी यह मुहिम जारी है तथा जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा गठित एफएसटी टीम आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही है। 

पटेरा थाना अंतर्गत बुधवार रात जारी जांच अभियान के दौरान पवई क्षेत्र से लौट रही कार क्रमांक एमपी 04 cw 9992 की चेकिंग के दौरान पीछे डिग्गी में रखी गंगा जल की बॉटलो को चुनाव आचार सहिंता का उल्लंघन मानते हुए जप्त किया गया है। दरअसल गंगाजल की प्लास्टिक की इन बोतल के ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पवई से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नायक के की तस्वीर छपी हुई है। वहीं कांग्रेस का चुनाव चिन्ह पंजाबी बना हुआ है। कांग्रेस की नर्मदा हर सेवा प्रकोष्ठ द्वारा इनका वितरण कराई जाने का उल्लेख भी इसमे साफ नजर आ रहा है।

जिस कांग्रेस नेता की गाड़ी से यह बोतल जप्त की गई है वह पवई से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नायक से संबंधित बताए गए हैं। वही यह वाहन पवई से वापस दमोह लौट रहा था इसी दौरान चेकिंग के दौरान गंगा जल की इन वाटलो को पकड़ा गया। जांच कार्यवाही में पटेरा एफएसटी टीम के प्रशांत विश्वकर्मा, थाना प्रभारी आर एस बागरी और पुलिस टीम सहित अन्य सदस्य शामिल रहे। गंगाजल की 18 बोतल जिन पर कमलनाथ व मुकेश नायक का फोटो व कांग्रेस का पंजा निशान चिपका हुआ है को जब्त करके कार्यवाही की गई है।

Post a Comment

0 Comments