Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया CMO मैडम ने नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे से जान तथा मर्यादा का खतरा बताया.. एएसपी ने सीएसपी को शिकायत की त्वरित जांच के निर्देश दिए.. इधर जिला मजिस्ट्रेट ने राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत 90 दिनों के लिए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की..

पथरिया CMO को नगर पालिका अध्यक्ष भतीजे से खतरा..

दमोह जिले की पथरिया नगर पालिका की सीएमओ ज्योति सुनेरे ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा को एक लिखित शिकायत ज्ञापन सोपा है। जिसमें उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे आशीष विश्वकर्मा से खुद की जान मर्यादा बेटी एवं परिवार को खतरा बताते हुए सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 
ज्ञापन में बताया गया है कि  मोबाइल पर कॉल करके गंदी-गंदी गालियां देते हुए धमकी दी गई साथ ही उनकी 6 वर्षीय बेटी के लिए भी आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया गया। उल्लेखनीय की नगर पालिका सीएमओ ज्योति सुनेरे तथा नगर पालिका अध्यक्ष सुंदर विश्वकर्मा व उनके परिजनों कल लंबे समय से विवाद चल रहा है। वही विश्वकर्मा परिवार के पुराने आपराधिक रिकार्ड को देखते हुए सीएमओ ने अपने तथा परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग पुलिस प्रशासन से की है..
पथरिया नगरपालिका की सीएमओ ज्योति सुनेरे ने एसपी आफिस पहुचकर एएसपी संदीप मिश्रा को ज्ञापन सौपे जाने के बाद एएसपी ने दमोह सीएसपी अभिषेक तिवारी को शिकायत की त्वरित जांच के निर्देश दिए है। इधर पथरिया नगरपालिका अध्यक्ष के भतीजे सोनू उर्फ आशीष  विश्वकर्मा के विरूद्व जिला मजिस्ट्रेट मयंक अग्रवाल द्वारा SP सुनील तिवारी के प्रतिवेदन पर मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत 90 दिनों के लिए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही किए जाने के आदेश जारी किए है।
पथरिया नगरपालिका सीएमओ द्वारा एसपी सहित अन्य अधिकारियों को जो शिकायती ज्ञापन देकर सुरक्षा की मांग की गई है उसकी प्रति हम यहां ज्यों कि त्यो प्रकाशित कर रहे है।
महोदय, उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मैं ज्योति सुनेरे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर परिषद पथरिया जिला दमोह होकर लेख करती हूँ कि आज दिनांक 18.10.2023 को विधानसभा निर्वाचन 2023 के प्रशिक्षण हेतु दमोह शहर के निकट नवीन आदर्श महाविद्यालय बरपटी पर अपने कर्त्तव्य हेतु उपस्थित हुई । इसी दौरान दूरभाष नंबर 7806000927 के द्वारा लगभग 11:26 बजे के करीब कॉल आया मेरे द्वारा फोन उठाने पर संबंधित के द्वारा बिना परिचय दिये सीधे ही बदतमीजी करते हुए गंदी गंदी गालियों का एवं बहुत ही अश्लील एवं अभद्र शब्दों का प्रयोग किया जाने लगा जिनका उल्लेख किया जाना संभव नहीं है एवं मेरी 6 वर्ष की बेटी को भी अभद्र एवं अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके साथ गलत करने की मंशा प्रकट की गई एवं मुझे एवं मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसको सुनकर मेरे द्वारा फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया गया और मेरे वाहन चालक के फोन से उक्त नंबर पर फोन लगाने पर ज्ञात हुआ कि उक्त नंबर से तत् समय श्री सोनू लुहार उर्फ आशीष विश्वकर्मा जो कि नगर परिषद पथरिया अध्यक्ष श्री सुन्दरलाल विश्वकर्मा के भतीजे है, के द्वारा वाहन चालक से भी दूरभाष पर अभद्रता की गई ।
पूर्व में भी इनके द्वारा मेरे विरुद्ध सोशल मिडिया पर मेरे मान सम्मान को ठेस पहुँचाने संबंधी पोस्टें डाली गई एवं नगर परिषद के शासकीय कार्यों में भी व्यवधान उत्पन्न करते रहे जिसके संबंध में मेरे द्वारा तत्समय थाना प्रभारी पथरिया को अवगत कराया गया। जिसके पश्चात् से ही सोनू उर्फ आशीष मेरे से व्यक्तिगत रंजिश निभाते हुए पत्रकारों को मनगढ़त बातें बताकर नगर पालिका की छबि धूमिल करने के इरादे से गलत खबरों का प्रकाशन करवाते हैं एवं कार्यालय में भी आकर जातिगत टीका टिप्पड़ी करते हैं क्योंकि मैं अनुसूचित जाति वर्ग से आती हूँ ।
अतः माननीय महोदय से मेरा करवद्ध निवेदन है कि मैं मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका परिषद पथरिया के प्रशासनिक दायित्वों का निर्वहन करने हेतु नगर पथरिया में निवासरत हूँ प्रशासनिक कार्यवश हेतु मुझे स्वयं की अस्मिता की सुरक्षा एवं जान-मान का खतरा महसूस होता है । क्योंकि इनके चाचा नगर पालिका अध्यक्ष है एवं इन पर पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है एवं इन पर जिला बदल की कार्यवाही भी की जा चुकी है।अतः आपसे निवेदन है कि मुझे फोन करके धमकी देने एवं अभद्रता करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही प्रस्तावित की जाये एवं मुझे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने हेतु आग्रह है क्योंकि संबंधित के द्वारा मेरे एवं मेरी 6 वर्ष की बेटी के लिए अटेम टू रेप जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया है ।

Post a Comment

0 Comments