Ticker

6/recent/ticker-posts

जींस शर्ट वाली छोरी से जरा बच के.. बीच बाजार हंगामा, बाइकों को गिराकर स्टंट बाजी.. पुलिस वाहन पर भी हाथ आजमाए.. सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल.. पुलिस ने मुलाहजा कराकर छोड़ा..!

जींस शर्ट वाली छोरी ने बीच बाजार मचाया जमकर हंगामा

सागर। लाल परी का जादू आपने अभी तक बरसात के मौसम में पीने वालों के सर चढ़कर बोलते हुए देखा होगा लेकिन किसी छोरी को नशे में धुत्त होकर स्टंट बाजी के साथ हंगामा करते हुए नहीं देखा होगा। हंगामा भी ऐसा की बाजार में खड़ी बाईकों को गिराने  और खुद भी गिर कर पैरों से बाजीगिरी दिखाना। 

जींस शर्ट पहने एक युवती की यह कारस्तानी बीती रात सागर के गुजराती बाजार क्षेत्र में देखने को मिली। इस दौरान वहा मौजूद लोगों ने इस नजारे का जहां भरपूर आनंद लिया वहीं अपने-अपने मोबाइल कैमरे में इस बाजीगिरी की तस्वीरें वीडियो रिकार्ड करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल करने में देर नहीं की। शनिवार को सुबह से ही यह वीडियो और तस्वीरें विभिन्न न्यूज़ पोर्टल, यूट्यूब चैनल और न्यूज़ चैनलों की सुर्खियां बनती नजर आई। वही लोग चटकारे लेकर पुलिस की मौजूदगी में देर तक चले सरेआम हंगामें के वीडियो का मजा लेते नजर आएं।
 दरअसल बीती रात सागर के गुजराती बाजार में जींस शर्ट पहने एक युवती जो कि शराब के नशे में नजर आने के साथ वहां खड़ी लाल कलर की बाइक को गिराने के चक्कर में ना खुद को संभाल पा रही थी और ना ही बाइक को गिरा पा रही थी। लेकिन आखिर कार युवती ने बाइक को गिराने में सफलता हासिल कर ली वही संतुलन खोने के बाद खुद भी जमीन पर गिर गई। इसके बाद उसने दोनों पैरों को उठाकर स्टंट दिखाने में देर नहीं की। इस दौरान तमाशाइयों पर रौब झाड़कर गालीगलौज करने से भी नही चुकी। 
इस हंगामे की सूचना मिलने पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन इसके बाद भी युवती के सर से नशा उतरने के बजाए चढ़ता हुआ नजर आया। पुलिस वाहन पर भी वह हाथ अजमाते हुए नजर आई। इस दौरान उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए जो उसकी हरकतों की वजह से शर्मिंदगी उठाते नजर आए। बाद में परिजनों तथा ने लोगों की मदद से उसे यहा से उठाकर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां मुलाहजे के बाद परियों को सुप्रदा कर दिए जाने की जानकारी सामने आई है बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी निवासी यह युवती पूर्व में भी नशे में हंगामा करने की वजह से चर्चाओं में रह चुकी है।

Post a Comment

0 Comments