Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह विधानसभा अंतगर्त मौरगढ़ सिद्वेश्वर धाम में.. कांग्रेस की महा सभा में दो सौ लोग भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल..! इधर आम आदमी पार्टी जबेरा विधानसभा में नियम विरोधी गतिविधियां करने पर प्रभारी को शिकायत..

केवल घोषणायें नहीं जमीनी सतह पर भी कुछ करें.. रतनचंद

दमोह। विधानसभा के अंर्तगत ग्राम पंचायत मनका के मौरगढ़ सिद्वेश्वर धाम में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा ग्राम में महासभा का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के करीब 200 व्यक्तियों ने कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर है।

इसी तारतम्य में दमोह विधानसभा में भी भाजपा की खोखली घोषणाओं के खिलाफ आम आदमी ऐसे संगठन को देख रहा है जो उनकी मदद कर सके कही बिजली नहीं है तो कही जनता पर बिजली के भारी भरकम बिल है केवल लाड़ली बहना से काम नहीं चलेगा। कांग्रेस संगठन प्रभारी सतीश जैन, वीरेन्द्र राजपूत, कमलेश उपाध्याय, अमर सिंह, जुगराज सिंह, शंकर सींग, सुजान सींग, अरविंद राजा, कमल आदिवासी, अरूण मिश्रा, लक्ष्मीचंद जैन, सतीश त्रिपाठी, मुकेश जैन ने भी सभी का स्वागत करते हुए कहा कि जिस आशा विश्वास के साथ सभी शामिल हुए है उनके सुख दुख में शामिल होने के लिये हम संकल्पित है। इस अवसर पर बलिराम आदिवासी, शत्रुद्यन सिंह, बलराम यादव, सुखदेव यादव सहित सैकड़ो कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं। वीरेन्द्र सिंह, पंचम सिंह, मुकेश यादव आदि सैकड़ों कांग्रेसजनों की उपस्थिति रही। 

पार्टी में नियम विरोधी गतिविधियां करने पर प्रभारी को पत्र
दमोह। आम आदमी पार्टी के विरोध में चल रही जबेरा विधानसभा की गतिविधियों को लेकर दमोह और जबेरा के पदाधिकारी हुए सक्रिय और टिकट न मिलने की बात आकर मीडिया में की गई जिसमें जिला अध्यक्ष लीगल बिंग से बीएस सोनी तेंदूखेड़ा नगर अध्यक्ष दमोह बिंदु पटोटिया आदिवासी दलित युवा जिला अध्यक्ष मजदूर संघ दासर आदिवासी जिला अध्यक्ष मजदूर संघ से रोहित राय व प्रदेश अध्यक्ष मजदूर संघ ने लिखित में रखी। 

बीएस सोनी ने बताया पूरे क्षेत्र में राजकुमार रजक वा उनके साथियों द्वारा टिकट घोषित होने की जो बात की जा रही थी है इसके झूठे प्रचार प्रसार के विरोध में 10 साल पुराने जो कार्यकर्ता और जनता जनार्दन में भ्रम का माहौल है कुछ लोग इससे नाराज हैं यह सब बात का खंडन सभी पदाधिकारी ने किया जबेरा विधानसभा में अभी टिकट किसी को नहीं दी गई है यदि पार्टी किसी को भी टिकट देती है उसका सपोर्ट हम सब पदाधिकारी करेंगे पार्टी का सर्वे चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments