Ticker

6/recent/ticker-posts

राजधानी भोपाल में बिना लाइसेंस शराब परोस रहे होटल, रेस्टोरेंट और बार पर छापेमार कार्यवाही.. इधर रीवा में सराफा कारोबारी की कार व 70 लाख रुपए उड़ाने वाले नोकर पुलिस के हत्थे चढ़े, 62 लाख रु बरामद, कोर्ट ने भेजा जेल..

भोपाल में आबकारी विभाग की देर रात बड़ी कार्रवाई

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में बिना लाइसेंस शराब परोस रहे होटल, रेस्टोरेंट और बार पर छापेमार कार्यवाही सामने आई है। राजधानी के अनेक चर्चित क्षेत्रों में में सजी सूरा सुंदरी की महफिल के रंग में भंग डालते हुए आबकारी विभाग के द्वारा की गई कार्रवाई से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। 

हालांकि पूरी कार्रवाई को लेकर अभी तक कोई अधिकृत जानकारी और प्रेस नोट सामने नहीं आया है लेकिन सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान अवैध शराब पिलाने वाले पर बड़ी कार्रवाई की गई है। देर रात अनेक स्थानों पर बिना लाइसेंस रेस्टोरेंट, होटल और बार में बिठाकर अवैध रूप से शराब परोसे जाने का दौर चल रहा था। रंगीन रोशनी की का चौन्ध के बीच गीत संगीत की महफिल सजी हुई थी।

इस दौरान आबकारी विभाग ने खजूरी सड़क, बैरागढ़, केरवा डैम रोड और होशंगाबाद रोड स्थित रेस्टोरेंट, ढाबे और होटल पर एक साथ  कार्रवाई करके पीने पिलाने वालों को हैरान परेशान करके रख दिया। बिना लाइसेंस शराब पिला रहे रेस्टोरेंट होटल ढाबे और बार पर  आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्यवाही की गई है। वही एमपी नगर और टीवी मॉल स्थित रेस्टोरेंट में 12 बजे के बाद चल रहे तेज आवाज डीजे और शराब पार्टी  को मौके पर पहुंच कर बंद करवाया गया।

ज्वेलरी कारोबारी के कर्मचारियों ने उड़ाए थे 70 लाख..

रीवा। मप्र के रीवा जिले में पिछले दिनों एक सराफा कारोबारी के कर्मचारियों द्वारा वैगन आर कार के साथ 70 लाख रुपए पार कर दिए जाने का सनसनीखेत घटनाक्रम सामने आया था। जिसकी रिपोर्ट रीवा के समान थाने में दर्ज किए जाने के बाद बदमाशी करने वाले चालबाज नौकरों को पकड़ना तथा उनके द्वारा उड़ाई गई रकम को बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था।

 रीवा एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में समान थाना प्रभारी जेपी पटेल ने क्राइम पुलिस और साइबर सेल की मदद से ज्वेलरी व्यवसायी के नौकरों को अलग-अलग स्थान से पकड़ने के साथ उनके पास से 62 लाख 200 रुपये बरामद करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। मामले में सर्राफा कारोबारी दिलीप सोनी की शिकायत पर तीन नौकरो के खिलाफ बैगन आर कार के साथ 70 लख रुपए लेकर चंपत हो जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। यह  घटना 27 अगस्त 2023 की बताई गई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किये जाने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments