Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया रोड पर पुल से नदी में कार गिरने के हादसे में.. मृतक पटवारी के परिजनों ने साजिश कर हत्या की आशंका जताई.. इधर दमोह जबलपुर रोड पर चलती कार में भड़की भीेषण आग.. चालक सहित अन्य ने कूद कर बचाई जान..

कार हादसे को परिजनों ने साजिश हत्या की आशंका जताई

दमोह पथरिया रोड पर एक सप्ताह पूर्व 24 अगस्त की सुबह कोपरा नदी में पटवारी आदित्य सोनी की कार डूबी हुई मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से कर को बाहर निकलवाया था वही कार के अंदर  रीवा के मऊगंज में पदस्थ पथरिया निवासी पटवारी आदित्य सोनी की लाश मिली थी। 
उस समय आशंका जताई जा रही थी कि कार के अनियंत्रित होकर पुल से नदी में गिर जाने की वजह से हुए हादसे में पटवारी की मौत हो गई होगी।लेकिन आज मृतक पटवारी के परिजनों ने दमोह एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी के नाम दो पेज का आवेदन सोपते हुए आशंका जताई है कि आदित्य हादसे का शिकार नहीं हुआ बल्कि उसकी हत्या करके शव को कार सहित नदी में फेंक दिया गया। 
आदित्य की चाची राजवती सोनी का कहना है इस घटना के  बाद से आदित्य का मोबाइल तथा पर्स भी अभी तक बरामद नहीं हो सका है। जिसे ध्यान में रखकर आदित्य के मोबाइल का पता लगाने अंतिम समय में उसकी किन लोगों से बात हुई इसका पता लगाने और उसकी मौत के कारणों का पता लगाने उच्च स्तरीय जांच करने की मांग परिजनों ने एसपी से की है।
 कार में आग चालक सहित अन्य ने कूद कर बचाई जान 
दमोह जबलपुर मार्ग पर कटंगी थाना के अंतर्गत ग्राम जमुनिया के पास सागर की ओर जा रही एक कार में अचानक आग लगने का मामला सामने आया है आसपास के रहवासियों ने आज जानकारी देते हुए बताया कि दरमियानी रात एक कार एम पी 18 सी ए 6003 जो कि सागर की और जा रही थी में अचानक आग भड़क उठी..
कार में सवार चार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई बही कार में सवार सभी घटना के बाद कार मौके पर छोड़ कर चले गए पूरी घटना में किसी की भी जनहानि नही हुई पर आग इतनी विकराल थी कि कुछ ही मिनटों में कार पूरी तरह जल कर राख हो गयी हालांकि कार में सवार लोगो का अभी तक कोई पता नही चल पाया है..

Post a Comment

0 Comments