Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर रफ्तार के कहर से सिहर ऊठे लोग.. ट्रक मालवाहक के बीच भीषण भिड़ंत में छोटा हाथी के परखच्चे उड़ने के साथ स्टेयरिंग में फंसने से चालक की मौत.. देर तक जाम लगा रहने से सैकड़ों वाहन फंसे रहे..

ट्रक मालवाहक की भिड़ंत में चालक की दर्दनाक मौत..

जबलपुर दमोह स्टेट हाईवे पर कटंगी के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जबलपुर तरफ जा रहा है यूपी पासिंग के ट्रक और कटंगी तरफ आ रहे सेटिंग से भरे मालवाहक छोटा हाथी के बीच को हुई भीषण भिड़ंत में मालवाहक का चालक ट्रक की स्टेरिंग में फस कर रह गया। इधर हादसे के बाद देर तक दमोह जबलपुर रोड पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लगे रहने से जाम की हालात बने रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर कटंगी के समीप पौड़ी राजघाट तिराहे पर ट्रक क्रमांक यूपी 78 BT-6937 एवं छोटा हाथी क्रमांक एमपी 20 GB- 4075 के बीच क्रॉसिंग के दौरान आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। ट्रक जबलपुर की तरफ जा रहा था और सेटिंग से भरा छोटा हाथी कटंगी तरफ जा रहा था। एक्सीडेंट के बाद दोनों वाहनों की सड़क के बीच होने की वजह से जाम के हालात निर्मित हो गए और दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। 
 सूचना मिलते ही कटंगी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से दोनों वाहनों को अलग कराकर छोटा हाथी की स्टेरिंग में फंसे चालक को निकाला गया। लेकिन उसके शरीर के परखच्चे उड़ जाने के साथ मौत हो चुकी थी। मृतक ड्राइवर की पहचान अभिषेक पिता जाहर मल्लाह निवासी बेलखेड़ा के रूप में हुई है। इधर एक्सीडेंट के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने दोनों वाहनों को अलग करा कर जाम खुलवाया और उसके बाद ही आवागमन चालू हो सका।  विक्की जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments