Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसे के बाद घंटों लगा रहा जाम.. सिंग्रामपुर के जगंल में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 सिंग्रामपुर के जंगल मे बाइक सवार दो युवकों की मौत..

 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे की खराब सड़क पर रिमझिम बारिश के बीच रफ्तार का कहर सामने आया है। भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो जाने तथा तीसरे की हालत गंभीर होने के घटनाक्रम ने एक बार फिर यह लिखने को मजबूर कर दिया है कि यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिंग्रामपुर के जंगल में धबालेन के पास 18 चक्का ट्रक ने बाइक सवार को मार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। दूसरे ने जबेरा अस्पताल में दम तोड़ा दिया वही तीसरे को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
एक्सीडेंट के संदर्भ में बताया जा रहा है सिग्रामपुर जंगल से निकले स्टेट हाईवे की क्षतिग्रस्त सकरी सड़क से होकर ट्रक दमोह से जबलपुर की ओर जा रहा था वही बाइक सवार जबेरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर फस गया। जिससे ट्रक को आगे ले जाने के अवसर ड्राइवर को नहीं मिला लेकिन ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। ट्रक की चपेट में आए लहूलुहान बाइक सवार सड़क पर पड़े तड़पते रहे सिर में गंभीर चोट आने की वजह से एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाद में हंड्रेड डायल और 108 के पहुंचने पर इनको जबेरा के अस्पताल भेजा गया। जहां एक और युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

एक्सीडेंट के बाद दोनों तरफ वाहनों की कतार लग जाने से जाम के हालात निर्मित हो गए बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल जाम खत्म करा कर दमोह जबलपुर रोड पर आवाजाही को शुरू कराया। दुर्घटना में मृतकों की पहचान सूरज पिता मुन्ना ठाकुर सिंग्रामपुर, भल्लू पिता कंछेदी झारिया सिंग्रामपुर के रूप में हुई है। घायल शिवराज पिता अरविंद उम्र 24 वर्ष को जबलपुर रेफर कर दिया गया है।  
 
                                    
मौके पर सिंग्रामपुर जबेरा पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर घटना की सूचना लगने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना रहा। बताया जा रहा है कि हादसे के कुछ ही देर पहले यह तीनों बाइक सवार युवक सिग्रामपुर से निकले थे लेकिन 3 किलोमीटर आने के बाद ही हादसे का शिकार होकर इनमें से दो की मौत हो गई। निवेश जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments