Ticker

6/recent/ticker-posts

तेजगढ क्षेत्र से स्कूली छात्रा को अपहरत करके पाटन ले गया था साहबान.. समय रहते जानकारी लगने से बालिका बरामद.. विभिन्न राजनीतिक सामाजिक संगठनों में आक्रोष.. बुलडोजर कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा..

 विभिन्न संगठनों ने एसडीएम एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा

तेंदूखेड़ा/दमोह। तेजगढ थाना क्षेत्र की स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरत करके पाटन ले जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बालिका को बरामद कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है वहीं विभिन्न संगठनों ने बुलडोजर कार्यवाही की मांग का ज्ञापन एसडीएम एवं एसडीओपी को सौपते हुए इस तरह की घटनाओं को लेकर आक्रोष व्यक्त किया है। 

भगवती मानव कल्याण संगठन, बागेष्वर धाम षिष्य मंडल, विष्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, भाजपा, कांग्रेस, आप पार्टी के कार्यकर्ताओ के अलावा तेंजगढ के ग्राम वासियो के साथ साथ समस्त संगठनो ने ब्राम्हण समाज की 13 वर्षीय बालिका के साथ तेजगढ थाना अंतर्गत एक ग्राम में मुस्लिम लडके के द्वारा अपहरण करके ले जाने एवं छेडछाड करने के मामेले में एसडीएम एवं एसडीओपी को ज्ञापन दिया गया है। ज्ञापन में उल्लेख किया है कि दिनांक 06 जुलाई 2023 गुरुवार की सुबह 9 बजे घर से साहबान नाम का लड़का जो ग्राम उमरिया का रहने वाला है उसन ब्राह्मण समाज की लड़की को बहला-फुसलाकर रास्ते सेे ले गया था जबकि बच्ची स्कूल जा रही थी, लेकिन रास्ते से ही वह पाटन ले गया था। जब बच्ची शाम 4 बजे तक घर नहीं पहुंची तो माता-पिता द्वारा खोजबीन की गई, तब पता चला कि बच्ची बस स्टैंड पाटन पर स्कूल की ड्रेस पहने खड़ी है, तब हम लोग तत्काल पाटन बस स्टैंड पर पहुंचे वहां से लड़का भाग गया, बच्ची अकेली खड़ी थी, उसको लेकर हम लोग घर आये और थाना तेजगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई, और तेजगढ़ पुलिस द्वारा लड़के को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
इसके अलावा ज्ञापन में यह भी उल्लेख किया है कि इसी लडके के संबंधियो के द्वारा लगभग 2 माह पूर्व यादव समाज की इसी ग्राम की लड़की को लेकर भाग गए थे। जिसकी रिपोर्ट होने पर भी आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नही हुई है न ही आज तक अप्रहर्ता का कोई सुराग लगा है। सभी संगठनो के कार्यकर्ताओ ने मांग की हैं कि सम्पूर्ण मामले की गहन जाॅच की जाए साथ ही आरोपियों के मकानो पर बुलडोजर चलाया जाए जिससे फिर कभी भी ऐसी घटना दुवारा न हो। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक

Post a Comment

0 Comments