Ticker

6/recent/ticker-posts

विकास पर्व पर नागदा को जिला बनाने की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा, नागदा में जश्न का माहोल्.. रोड शो करते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे शिवराज सिंह.. नागदा क्षेत्र को नर्मदा का पानी दिया जाएगा..

जल्द ही राजी खुशी से जिला बनेगा नागदा..

उज्जैन जिले के नागदा को जिला बनाया जाएगा उन्हेल तहसील बनेगी, स्वेच्छा से शामिल होने वाली तहसीलों को नए जिले में शामिल किया जाएगा ।  मुख्यमंत्री ने विकास पर्व पर नागदा में की घोषणा नागदा शहर को आज मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अद्वितीय  सौगात दी ।उन्होंने यहां आयोजित विकास पर्व  के कार्यक्रम में नागदा को जिला बनाने की घोषणा की तथा कहा है कि इसकी प्रक्रिया तत्काल प्रारंभ कर दी जाएगी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एयर स्ट्रिप से लेकर नागदा के विभिन्न मार्गो से होते हुए रोड शो करते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने साथ ही कहा कि जो तहसील नागदा जिले में शामिल होना चाहेगी उन्हीं को इसमें शामिल किया जाएगा। साथ ही उन्होंने उन्हेल को तहसील का दर्जा देने की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज नागदा में मुक्तेश्वर मंदिर  परिसर में आयोजित  विकास पर्व एवं हितग्राही सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे । मुख्यमंत्री ने उन्हेल में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निर्माण, नागदा के कन्या महाविद्यालय में कॉमर्स की कक्षा शुरू करने नागदा में सीएम राइज स्कूल खोलने की घोषणा करते हुए कहा कि नागदा क्षेत्र को नर्मदा का पानी दिया जाएगा और खाचरोद तहसील की हर मांग पूरी की जाएगी 

 कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जैसे ही नागदा को जिला बनाने की घोषणा की मौजूद व्यक्तियों में खुशी की लहर दौड़ गई। स्थानीय नेताओं ने मुख्यमंत्री को चांदी का मुकुट पहनाया तथा चारों तरफ शिवराज सिंह की जय जयकार के नारे लगाए गए. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने हितग्राहियों को हितलाभ भी वितरित किएकार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री ने कन्या पूजन से की ।स्वागत भाषण पूर्व विधायक श्री दिलीप सिंह शेखावत द्वारा दिया गया कार्यक्रम में सांसद श्री अनिल फिरोजिया ने भी संबोधित किया । 

 अंत में आभार जिला अध्यक्ष श्री बहादुर सिंह बोरमुंडला  द्वारा प्रकट किया गया. कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव,  सांसद श्री अनिल फिरोजिया, विधायक श्री बहादुर सिंह चौहान  ,  कर्मकार मंडल के अध्यक्ष श्री सुल्तान सिंह शेखावत  ,जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला कुंवर, उपाध्यक्ष श्री शिवानी कुंवर  एवं वरिष्ठ  प्रशासनिक  अधिकारी वरिष्ठ,पूर्व विधायक श्री दिलीप सिंह शेखावत  श्री शांतिलाल धवाई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी गण मीडिया के प्रतिनिधि एवं आमजन बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments