Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रयागराज से रीवा के क्योटी फॉल घूमने जा रहे.. केसरवानी जायसवाल परिवार के युवकों की क्रेटा कार पलटी.. चार युवकों की मौत दो की हालत गंभीर.. झमाझम बारिश के बीच रफ्तार का कहर..

सड़क से उतरकर कार पलटने से चार युवकों की मौत

रीवा। झमाझम बारिश के दौर के बीच जगह जगह निर्मित हो रहे जलप्रपात जैसे नजारे सैलानियों को आकर्षित कर रहे हैं। वही जल्दबाजी में इन स्थलों पर पहुंचने के दौरान बरती जाने वाली लापरवाही लोगों की मौत का कारण भी बन रही है। ताजा मामला रीवा क्षेत्र में सामने आया है जहां जलप्रपात देखने यूपी के प्रयागराज से आ रहे युवकों की गाड़ी पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है वही दो घायलों का रीवा में इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम रीवा जिले के क्योटी फॉल घूमने आए प्रयागराज निवासी युवकों की कार सड़क हादसे का शिकार होकर सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में शिवम केसरवानी की मौके पर ही मौत हो गई। वही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाए जाने के दौरान पंकज जयसवाल मनीष जयसवाल और सत्यजीत चटर्जी की भी मृत्यु हो गई जबकि इनके दो साथियों का रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि पहली बारिश में क्योटी प्रपात का आनंद लेने के लिए प्रयागराज से काले कलर की क्रेटा कार क्रमांक यूपी 70 जीएच 84 14 केसरवानी जयसवाल समाज के युवक अपने साथियों के साथ से रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के केवटी जलप्रपात जा रहे थे। रास्ते में  जल प्रपात के चार किलोमीटर पहले बारिश के कारण फिसलन भरी हो गई सड़क से इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटती चली गई।हादसे की जानकारी लगने पर लोगों की भीड़ लग गई पुलिस को सूचना दी गई गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और फिर अस्पताल पहुंचाया गया। 

लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इस हादसे की जानकारी प्रयागराज पहुंचने पर वहां से परिजन रीवा पहुंच गए हैं। जिनका रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। गुरुवार को पोस्टमार्टम उपरांत सब परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। गढ़ थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है इधर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी तथा सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार सड़क से उतरने के बाद दो तीन पलटी खा गई। 

Post a Comment

0 Comments