Ticker

6/recent/ticker-posts

भारी बारिश की संभावना के चलते प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी का शहडोल दौरा कार्यक्रम स्थगित.. इधर प्रधानमंत्री की भोपाल आगमन की तैयारियों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी भोपाल पहुंचे.. दो वंदे भारत ट्रेन को पीएम दिखाएं गे हरी झंडी..

प्रधानमंत्री श्री मोदी का शहडोल जिले का दौरा स्थगित

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारी वर्षा के एलर्ट के बीच 27 जून को भारी बारिश की संभावना जताई गई है। ऐसे में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का शहडोल जिले का दौरा स्थगित कर दिया गया है जबकि भोपाल हुआ है पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि भारी वर्षा की संभावना के कारण प्रधानमंत्री मोदी का लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। जल्द ही मौसम की को देखते हुए दौरे की नई तिथि तय की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी का भोपाल का दौरा यथावत है

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा भोपाल आज 26 जून को भोपाल पहुच गए है।  प्राइवेट चार्टर्ड फ्लाइट से तिरुआनंतपुर (केरल) से स्टेट हैंगर भोपाल पहुंचने पर श्री नड्डा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ अनेक मंत्री और पदाधिकारियों ने स्टेट हेंगर पर उन का स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को पीएम मोदी भोपाल आ रहे हैं जहाँ वह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से जबलपुर से इंदौर के लिए नई शुरू हो रही 2 बंदे भारत ट्रेन को  हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। बारिश की संभावना के चलते प्रधानमंत्री श्री मोदी का भोपाल में आयोजित रूट से पहले ही स्थगित किया जा चुका है वहीं भाजपा नेता इंद्रदेव से दुआ मांग रहे हैं कि प्रधानमंत्री के भोपाल आगमन और कार्यक्रम के दौरान मौसम साफ बना रहे।

Post a Comment

0 Comments