Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर लोकायुक्त टीम की कृषि उपज मंडी में दस्तक.. बीना मंडी सचिव के साथ सहायक ग्रेड 3 को भी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा.. उत्तराखंड निवासी व्यापारी के माल के सत्यापन के बदले में ले रहे थे रिश्वत..

 मंडी सचिव व ग्रेड 3 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

सागर। बीना कृषि उपज मंडी में सागर लोकायुक्त की टीम ने सोमवार दोपहर ट्रेप कार्रवाई करते हुए मंडी सचिव एवं सहायक ग्रेड 3 को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की है। रिश्वत की यह रकम शिकायतकर्ता के फर्म से खरीदे हुए माल के सत्यापन करने के एवज में ली जा रही थी।

सागर लोकायुक्त टीम के डीएसपी राजेश खेड़े ने बताया कि आवेदक गोविंद बल्लभ निवासी ग्राम सीकुर्च जिला पिथौरागढ़ उत्तराखंड ने लोकायुक्त एसपी को दिए गए आवेदन में शिकायत की थी कि फर्म के खरीदे हुए माल का सत्यापन करने के नाम पर मंडी सचिव नवल सिंह रघुवंशी एवं सहायक ग्रेड 3 कृषि उपज मंडी नितिन कुमार रैकवार के द्वारा ₹8430 की रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत की पुष्टि होने के बाद आज लोकायुक्त टीम ने कृषि उपज मंडी बीना पहुचकर कार्रवाई करते हुए दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार करके कार्रवाई की है।
 कार्रवाई करने वाली टीम में दौरान डीएसपी राजेश खेड़े, निरीक्षक बीएम दुबेदी, निरीक्षक रंजीत सिंह, प्रधान आरक्षक शफीक खान प्रधान आरक्षक अजय आरक्षक आशुतोष संतोष विक्रम आदि मौजूद शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments