Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा जिलाध्यक्ष के क्षेत्र में ठेकेदार की लापरवाही से खुले पड़े.. निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक के गड्ढे में गिरने से मौसा के घर आए मासूम की मौत.. हादसे के बाद ठेकेदार ने आनन-फानन में सेप्टिक टैंक को ढकवाया..

ठेकेदार की लापरवाही से मासूम बच्चे की जान चली गई

दमोह। जरा सी लापरवाही के चलते आज फिर एक मासूम बच्चे की मौत हो जाने का दुख दर्द नाक घटनाक्रम सामने आया है। भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के निवास वाले क्षेत्र सुभाष कॉलोनी के पास निर्माणाधीन मकान के निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक जो कि ऊपर से खोल हुआ था मैं गिरने से एक मासूम बच्चे की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के बाद तत्काल बच्चे को निकालकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
इस दुखद घटना के बाद परिजनों का जहां रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वही घटना की जानकारी लगते ही ठेकेदार ने आनन-फानन में सेप्टिक टैंक को चीप पत्थरो से ढकवा दिया है। यदि आकार उसने पहले कर लिया होता तो शायद मासूम बच्चे की मौत नहीं होती और परिजनों को इस तरह से मातम मनाने को मजबूर नहीं होना पड़ता। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष कॉलोनी के पीछे नए भवन निर्माण का कार्य ठेकेदार दीपक पटेल द्वारा कराया जा रहा है। जिसमे सेप्टिक टैंक का निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसके ढक्कन नहीं लगाए गए थे वही इसमे पानी भरकर मकान की तराई की जाती थी। इसी पानी से भरे सेप्टिक टैंक के गड्ढे में आज एक मासूम बच्चा  गिरकर काल के गाल में समा गया। 

हादसे के बाद मासूम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि  कृतज्ञ पिता कपिल पटेल उम्र 4 वर्ष महाराजपुर देवरी सपने मौसा के घर दमोह आया था। जहा खेलते समय अचानक निर्माणाधीन मकान सेफ्टी टैंक के गड्ढे में गिर गया जिसे तत्काल निकालकर जिला अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों के द्वारा भी मकान बनवाने वाले ठेकेदार की लापरवाही के आरोप लगाए गए उनका भी कहना है कि यदि गड्ढे को पहले ढक दिया गया होता तो यह स्थिति निर्मित नहीं होती।

Post a Comment

0 Comments