Ticker

6/recent/ticker-posts

ससुर की हत्या करने वाले दामाद को अब सनकी बताकर बचाने की कोशिश करने लगे परिजन.. इधर दूसरे जिले से आई लाल शराब को काली कार में छोड़कर भागे.. तस्करों के मोबाईल से पुलिस को लगे अहम सुराग, जल्द खुलासे की उम्मीद..

 ससुर की हत्या करने वाले दामाद को सनकी बताने लगे

दमोह। जिले के बटियागढ़ थाना के केरबना चौकी अंतर्गत जलना गांव में अपनी बेटी के घर गए पिता की बीती रात उसके दामाद द्वारा हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया था। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद परिजनों द्वारा दामाद को सनकी बताकर बचाने की कोशिश की जा रही है।
दरअसल मडियादो थाना के चौरईया गांव से  जलना गांव गए ससुर को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसके बाद अब मृतक की बेटी और आरोपी की पत्नी दशोदा का कहना है कि उसके पति  का दिमागी हालत ठीक नहीं होने से उसके द्वारा यह कदम उठाया गया है। उसका इलाज चल रहा था व मंगलवार को रामलाल राजगोंड दवाई लेकर आए थे। जहा उन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी।

तारादेही पुलिस ने इनोवा कार मैं पकड़ी 10 पेटी शराब
 दमोह। काम्बिंग गश्त के दौरान तारादेही थाना प्रभारी श्याम बेन ने अपने स्टाफ के साथ चेकिंग करते हुए एक काली इनोवा कार से 10 पेटी लाल मसाला अवैध देशी शराब पकड़ी है। कार के साथ शराब को जप्त कर के फरार आरोपियों पर 34 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
बताया जा रहा है पुलिस की चेकिंग को देखकर कार में सवार लोग जहां मौके से भाग गए वही पुलिस के हाथ एक आरोपी का मोबाइल भी लगा है। जैसे आरोपियों का पता लगना आसान हो गया है वही शराब दूसरे जिले से दमोह जिले में लाए जाने की जानकारी सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments