Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस के युवा अल्पसंख्यक नेता का शव संदिग्ध हालात में कुएं में मिला.. हादसा, साजिश के शिकार या फिर खुदकुशी.. ? पुलिस जांच में जुटी.. कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नबाव अहमद बादशाह खान का शव आधी रात को कुएं में मिलने से सनसनी..

 कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नबाव अहमद बादशाह खान का शव कुएं में मिलने से सनसनी

दमोह। कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नवाब अहमद उर्फ बादशाह खान संदिग्ध हालात में मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। आधी रात को उनके कुए में पड़े होने की खबर से सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। कुछ ही देर में मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस व हंड्रेड डायल को भी सूचना दी गई और युवक को कुए से बाहर निकलवाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। जिला अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

पूरा घटनाक्रम कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत पुरैना तालाब के समीप तहसीलदार बाबा की मजार के पास स्थित कुएं का बताया जा रहा है । जहाँ कुए की खुली जाली से किसी युवक के रात के वक्त पड़े होने की खबर पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। बाद में कुएं में पड़े युवक की पहचान नवाब अहमद (बादशाह) जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस निवासी शोभानगर के रूप में हुई। 

जानकारी लगते ही मौके पर कोतवाली से एएसआई रघुवीर सिंह, एएसआई अलजार सिंह  पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए थे। शव का पंचनामा कर शव गृह में रखवा दिया गया है। कांग्रेस नेता नवाब अहमद कुए में कैसे गिरे..? हुआ कोई हादसे का शिकार हुए या फिर उन्होंने खुदकुशी की यह पुलिस जांच का विषय है। उपरोक्त घटनाक्रम को लेकर परिवार के लोग भी अनजान है सभी का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। शनिवार को पोस्ट मार्टम के बाद सब परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments