Ticker

6/recent/ticker-posts

एयरटेल टावर लगवाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले सात आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार.. मेडिकल संचालक से रंगदारी, हथियार से हमले के प्रयास के 3 आरोपियों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार.. सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दूसरा जबलपुर रेफर..

लाखों की ठगी करने वाले 7 आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार
दमोह। एयरटेल टावर लगवाने के नाम पर देशभर में लोगों से धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के 7 सदस्यों को नोहटा थाना पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर ने मे सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों में चार युवतियां भी शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों में जूली सिंह, दीपिका मंडल पूजा राय, वरुण सिंह, अंकु गुप्ता विशाल सेठ सभी निवासी कोलकाता पश्चिम बंगाल है इनके व विरुद्ध देश में कई  राज्यों में कुल 16 प्रकरण पंजीबद्ध हैं।
मामले में एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने बताया कि प्रार्थी नवई अहिरवार ग्राम लखनी थाना नोहटा ने 8 जनवरी को थाना नोहटा में आकर रिपोर्ट लेख कराई थी कि  07 मोबाइल नंबरो से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इसके जमीन पर एयरटेल टावर लगाने के नाम पर छल पूर्वक चार किस्तों में कुल Rs 146000/- ठग लिए गए जो थाना नोहटा में क अपराध क्रमांक 8/23 धारा 420 120 बी 37 IPC 66 IT एक्ट का पंजीबद्ध किया जाकर सायबर सेल दमोह एवं रायगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से उक्त गिरोह को पकड़ा गया। पश्चिम बंगाल दमदम कोलकाता से पकड़ा गया जिन्हें माननीय न्यायालय पेश किया गया उनकी जमानत याचिका खारिज कर दिया गया हैं।

रंगदारी केआरोपियों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

दमोह। कोतवाली थाना क्षेत्र के पठानी मोहल्ला में मेडिकल की दुकान संचालित करने वाले एक युवक पर कुछ बदमाशों ने गुंडा टैक्स वसूलने के प्रयास को लेकर धारदार हथियार से हमला करने का प्रयास किया। यह घटनाक्रम गुरुवार रात करीब 10 बजे का है। आरोपियों ने दुकान संचालक पर दो बार हमले का प्रयास किया और वहां से भाग गए। पुलिस में रिपोर्ट की गई है जिसके बाद कोतवाली टीआई विजय राजपूत ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी दुकान संचालक ने पुलिस को दिया है और यही वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
पीड़ित अजहर खान ने बताया कि रात में वह अपनी मेडिकल की दुकान पर बैठा था तभी 5 से 6 लोग हथियार लेकर उसकी दुकान में पहुंचे जिसमें से वह आरोपी योगेश घारू, मनीष अहिरवार, गौरव राज को जानता है। इन लोगों ने पैसे की मांग की और हथियार से मेरे ऊपर हमला करने का प्रयास किया। इसके पहले भी आरोपियों के द्वारा दो-तीन बार इस तरह की घटना की जा चुकी है। रात में फिर आरोपियों ने पर हमला करने का प्रयास किया। इसी दौरान मेरे मामा साहिल खान दुकान पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और उनके हाथ में चाकू मार दिया।
कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत ने बताया कि उन आरोपियों में से योगेश घारू, मनीष अहिरवार, गौरव राज तीनों 327, 294, 452, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। टी आई ने बताया की योगेश और मनीष यह बजरिया तीन के रहने वाले हैं और आदतन अपराधी हैं इन पर पहले से कई मामले दर्ज है। कुछ दिन पहले ही नूरी नगर में भी एक युवक के साथ पैसे न देने पर मारपीट की गई थी।
 हादसे में बाइक सवार की मौत, दूसरा जबलपुर रेफर
 दमोह। आंजनी गांव से शादी समारोह से वापस लौट कर घर आ रहे बाइक सवार दो लोग सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल पड़े थे, तत्काल 108 से गंभीर हालत में इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया. जहां दोनों घायलों का चेकअप डॉक्टर द्वारा किया गया..
पुलिस ने बताया दोनों घायलों में देवेंद्र पिता रामकृष्ण सिंह उम्र करीब 23 वर्ष को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, तो दूसरा घायल 20 वर्षीय विनय पिता रतन सिंह निवासी पटना मानगढ़ की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया है।

Post a Comment

0 Comments