Ticker

6/recent/ticker-posts

कलू ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या.. शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने पुलिस के फ्लैग मार्च के बीच सनसनीखेज वारदात सामने आई.. एसपी ने जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा जताया.. भारी संख्या में पुलिस फोर्स विभिन्न क्षेत्रों में तैनात..

कलू ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी.

दमोह नगर के उमा मिस्त्री की तलैया से जैन धर्मशाला चौराहा जाने वाले मार्ग पर राधारमण मंदिर क्षेत्र में शनिवार शाम कलू ठेकेदार (रैकवार) नाम के युवक पर चाकू से हमला करने के साथ गोली मार दी गई। कुछ ही देर बाद उसे जिला अस्पताल लाए जाने के बाद मृत घोषित कर दिया। कलू की हत्या की खबर लगते ही बड़ी संख्या में रैकवार समाज के लोग व समर्थको की भीड़ जिला अस्पताल पहुंच गई। जिससे यहां पर अफरातफरी के हालात बनते देर नहीं लगी। 

इधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के फ्लैग मार्च में शामिल एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह सबसे पहले जिला अस्पताल पहुंचे। बाद में देहात थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर मोर्चा संभाला। कुछ ही देर बाद एसपी राकेश कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल भी जिला अस्पताल पहुंच गया। हालात पर नियंत्रण करने भीड़ को जिला अस्पताल परिसर से हटाया गया।


एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तीन नामजद आरोपियों की पहचान हो गई है वही हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश गिरफ्तारी की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। इधर वारदात के बाद राधाा रमण मंदिर क्षेत्र में जहां सनसनी के साथ तनाव भरा माहौल बना रहा वही यहां की दुकाने बंद हो गई। इधर कलू ठेकेदार समर्थकों को आरोपियों के बारे में जानकारी लगने पर उनके द्वारा पठानी मोहल्ला क्षेत्र में हवाई फायर किए जाने खबर भी सामने आई है। 

फिलहाल कलू के शव को जिला अस्पताल परिसर में शव गृह में रखवा दिया गया है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। जिला अस्पताल के अलावा घटनास्थल तथा आरोपियों के मोहल्ले में पुलिस बल को तैनात किया गया है। तनाव हालत को देखते हुए तथा किसी भी हालात से निपटने के लिए जिले के अन्य थाना क्षेत्रों से भी पुलिस बल ने जिला मुख्यालय आकर मोर्चा संभाल लिया है। वही तनाव के चलते रात 9 बजे ही नगर का अधिकांश बाजार बंद हो जाने से जल्द ही सन्नाटा छा जाने से लोग चाय पान को तरसते नजर आए।

पुलिस की फ्लैग मार्च के दौरान सामने आया घटनाक्रम

यहा उल्लेखनीय की जिस समय वारदात घटित हुई उस समय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस फोर्स शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाल रहा था। दरअसल आज शाम प्रदेश भर में शांति व्यवस्था को रखकर फ्लैग मार्च के निर्देश पुलिस मुख्यालय भोपाल से प्राप्त हुए थे जिसके मद्देनजर एसपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारी फ्लैग मार्च में शामिल हुए थे। इसी दौरान यह सनसनीखेज गोलीकांड सामने आ गया। फिलहाल हालात पुलिस के नियंत्रण में है लेकिन रात्रि में किसी अनहोनी की आशंका तथा कल पोस्टमार्टम के बाद हंगामा प्रदर्शन को ध्यान में रखकर पुलिस अलर्ट बनी हुई है।

Post a Comment

0 Comments