Ticker

6/recent/ticker-posts

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और बीजेपी विधायक पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल के बेटे.. मणि नागेंद्र उर्फ मोनू पटेल की ब्रेन हेमरेज से मौत की खबर से सभी हतप्रद.. घर मे अपने कमरे में मृत पाए गए..

मोनू पटेल की ब्रेन हेमरेज से मौत की खबर से सभी हतप्रद

दमोह सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और बीजेपी के विधायक पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल के बेटे मणि नागेंद्र उर्फ मोनू पटेल की ब्रेन हेमरेज से मौत हो जाने की खबर रविवार रात सोशल मीडिया पर वायरल होते लोग हतप्रद रह गए तथा खबर की पुष्टि करने के लिए गोटेगांव नरसिंहपुर अपने परिजनों को मोबाइल लगाते नजर आए।


मोनू पटेल का महज 32 साल की उम्र में ब्रेन हेमरेज की बजह से मौत हो जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है दोपहर एक बजे मोनू अपने कमरे में गया था। उसके बाद शाम 6 तक जब उनका कमरा नहीं खुला तो आशंकित परिजन जैसे तैसे कमरे में पहुंचे। जहां मोनू बिस्तर पर उल्टा बेसुध पड़ा हुआ था। तत्काल ही उससे अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया। 


इसी के साथ मोनू की मौत की खबर जंगल में आग की तरह फैलते देर नहीं लगी और लोग उनके घर पहुंच कर एकत्रित होते चले गए।  जानकारी लगते ही उनके पिता विधायक जालम सिंह पटेल गोटेगांव पहुंच गए थे। वही देर रात या सुबह तक उनके ताऊ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के भी गोटेगांव पहुंचने की संभावना है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार की क्रिया संपन्न होने की संभावना जताई जा रही है। परमपिता परमेश्वर उनके परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें और दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments