Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र पुलिस की मानवीय संवेदनाओं से सरोकार रखती तस्वीरें.. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब मीडिया की सुर्खिया बनी.. बुजुर्ग महिला का सहारा बनी महिला उप निरीक्षक.. अस्पताल में उपचार कराकर अपनी कार से घर पहुचाया..

बुजुर्ग बीमार महिला का सहारा बनी उप निरीक्षक सुरभि..

दमोह। सोशल मीडिया के दौर में मध्यप्रदेश में पुलिस की छवि भी बदल रही है। जिला मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर तेंदूखेड़ा क्षेत्र से ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें एक महिला उपनिरीक्षक एक बुजुर्ग महिला का अस्पताल में इलाज कराने के बाद अपनी कार से वापस घर तक पहुंचा रही है। मानवीय संवेदनाओ को उजागर करती यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब मीडिया की भी सुर्खियां बनी हुई है।

घटनाक्रम के संदर्भ में बताया जा रहा है कि तेंदूखेड़ा थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुरभि चौहान को सोमवार दोपहर पिंडरई गांव निवासी बुजुर्ग महिला जमनी अहिरवार गर्मी की बजह से अस्वस्थ हालत में मिल गई थी। बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग महिला किसी कार्य से बैंक आई थी तथा गर्मी तथा ब्लड प्रेशर बढ़ने की बजह से उसको चक्कर आने लगे थे। इसी दौरान सुरभि की नजर इन पर पड़ी और मानवीयता दिखाते हुए महिला उपनिरीक्षक ने तत्काल पुलिस महिला को तेंदूखेड़ा के अस्पताल पहुंचाकर प्राथमिक उपचार कराया।

 और फिर अपनी गाड़ी से उनके घर तक छोड़ने गई। जहा पड़ोसियों से महिला का ध्यान रखने को भी कहा। बताया जा रहा है कि कि महिला के पति की  मौत हो चुकी है तथा दोनों बेटे जबलपुर में मजदूरी करते हैं जिससे महिला घर में अकेली रहती है।  उप निरीक्षक द्वारा बुजुर्ग महिला का अस्पताल में चेकअप कराने तथा गाड़ी से गांव वापस ले जाने और घर तक छोड़ने के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को दिनभर वायरल होते रहे। वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर उपनिरीक्षक सुरभि चौहान का बयान भी सामने आया है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments