Ticker

6/recent/ticker-posts

मादक पदार्थ के नशे में रफ्तार का कहर जानलेवा साबित हुआ.. बीना खुरई के बीच बाइक सवार तीन स्टूडेंट को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी.. अस्पताल पहुंचने के पहले तीनो की मौत.. नशे में नहीं होते और हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

 अज्ञात वाहन की टक्कर से 3 बाइक सवारों की मौत 

 सागर। मादक पदार्थों का नशा किस कदर सर चढ़कर बोलता है इसका अंदाजा किसी नशेलची के चक्कर में पड़ जाने के बाद ही लगता है। वही गांजे का सेवन करने वालों किस तरह से अपने आप में टुन्न रहा आता है इसका अंदाजा किसी गंजेड़ी से सामना हो जाने के बाद ही लगाया जा सकता है। सागर जिले के बीना खुरई क्षेत्र में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसमें हादसे के शिकार हुए तीन नव युवकों के गांजे के नशे में रहने की जानकारी सामने आई है।

सागर जिले के खुरई क्षेत्र में बुधवार को बेहद दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बीना खुरई के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को ऐसी जोरदार टक्कर मारी यह बाइक के परखच्चे उड़ गए तथा तीनों युवक झाड़ियों में गिरने के बाद ऐसे बेसुध हुए कि दोबारा नहीं उठ सके। एक्सीडेंट की सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों  को खुरई अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया


पुलिस के अनुसार तीनों की जेबों से गांजे की कई पुड़िया मिलीं हैं एक के हाथ में चिलम भी मिली है। 18 -19 साल के यह तीनों नव युवक सुबह घर से निकले थे जिनकी पहचान भी हो गई है। इनमे से रोहन जाटव का यूपी के हायर सेकंडरी का रिजल्ट कल ही आया था जिसमे उसके 77 प्रतिशत नंबर आए है। दूसरा अमन विश्वकर्मा फर्नीचर का काम करता था और तीसरा युवक उनका दोस्त शुभम गोस्वामी था। ये सभी बीना निवासी बताए जा रहे है।  मर्ग कायम करके पुलिस ने मामला जांच में ले लिया।

 फिलहाल टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का भी पता नहीं लग सका है। वही परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। मृतकों की जेब से गांजे की पुड़िया तथा चिलम मिलने के हालात में अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों गांजे के नशे में रहे होंगे इस दौरान वह सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन से अपनी बाइक की भिड़ंत को नहीं रोक पाए होंगे। इसके बावजूद यदि जय हेलमेट पहने होते तो उम्मीद की जा सकती थी शायद इनकी जान बच जाती। इस दुखद घटना क्रम से इनके मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है तथा लोगों को समझ में नहीं आ रहा अचानक यह सब कैसे घटित हो गया।

Post a Comment

0 Comments