Ticker

6/recent/ticker-posts

कंप्यूटर सेंटर पर खड़े क़तील कुरैशी पर अज्ञात शूटर ने पीछे से फायर किया.. गोली मारने वाला वारदात करता हुआ सीसीटीवी में हुआ कैद.. कोतवाली पुलिस सनसनीखेज वारदात के आरोपी की पतासाजी में जुटी.. घायल का जिला अस्पताल में उपचार जारी..

 क़तील कुरैशी को गोली मारने वाला सीसीटीवी में कैद..

दमोह। नगर के टाकीज तिरहा क्षेत्र में कंप्यूटर सेंटर के बाहर खड़े एक व्यक्ति पर अचानक एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा आकर कट्टे से फायर करने और उल्टे पांव वापस लौट जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। यह पूरा घटनाक्रम समीप लगे सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्ड हो गया है इसके बावजूद हमलावर सूटर का पता नहीं लग सका है। कोतवाली पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच के साथ आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 8:00 बजे कॉलेज टेलर के संचालक कतिल कुरेशी अपनी दुकान से थोड़ी दूरी पर राजेंद्र विश्वकर्मा की कंप्यूटर सांप के बाहर दो अन्य लोगों के साथ बातचीत में मशगूल थे। इसी दौरान सामने स्थित रानी दुर्गावती स्कूल के पिछवाड़े से श्री राम मंदिर गली से एक अज्ञात युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए आया और कंप्यूटर सेंटर के पास पहुंचकर उसने क़तील कुरैशी पर पीछे से कट्टे से फायर किया। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोगों के दहशत में आने के साथ ही गोली चलाने वाला युवक जिस रास्ते से आया था उसी रास्ते से वापस चला गया। 
ईधर कतील कुरैशी को जब दर्द के साथ पीठ में गोली लगने का एहसास हुआ तो उन्होंने नजर घुमा कर देखा और उन्हें एक काला मोटा साबिर वक्त कट्टा लिए राम मंदिर मार्ग पर रानी दुर्गावती स्कूल के पीछे से जाता हुए नजर आया। इधर आसपास के लोगों ने तत्काल घायल कुरैशी को जिला अस्पताल पहुंचाया जामुन का इलाज शुरू किया गया। वही गोली चलने की खबर जंगल में आग की तरह फैलते देर नहीं लगी और मौके तथा जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर उन्होंने घायल कुरैशी से जानकारी ली।

 मामले में क़तील भाई जान का कहना था कि उन्होंने कट्टे से गोली चलाने वाले को देखा जरूर है लेकिन वहां उसे अभी पहचान नहीं पा रहे उन्होंने किसी से कोई बुराई या रंजिश भी नहीं होने की भी बात कही है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पूरी वारदात साफ तौर पर नजर आ रही है वहीं कोतवाली पुलिस घटना की जांच और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जिला अस्पताल में भर्ती कतील कुरैशी का इलाज जारी है। ड्यूटी डॉक्टर राजीव अग्रवाल का कहना है कि गोली के छर्रे निकाल दिए गए हैं। वही सर्जिकल वार्ड में एडमिट करके उपचार जारी है।

Post a Comment

0 Comments