Ticker

6/recent/ticker-posts

तेन्दूखेड़ा में तेलंगाना विधायक टी राजा की हुंकार.. 2036 तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा, विरोधियों को हिंदू राष्ट्र में रहना है तो अपनी विचार धारा बदलें.. FIR करने वालों की मानसिकता में खोट है.. हिंदू संगठनों ने किया जोरदार स्वागत अभिनंदन..

तेलंगाना विधायक टी राजा सिंह का हुआ जोरदार स्वागत
दमोह। अपने हिंदूवादी विचारों के लिए जाने जाने वाले हैदराबाद के भाग्य नगर से विधायक टी राजा सिंह आज दमोह पहुंचने पर हिंदूवादी संगठनों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने अवंती बाई लोधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। 
टी राजा सिह 1842 बुंदेला विद्रोह के सेनानी हृदय शाह जी के बलिदान दिवस पर नरसिहपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान वह दमोह में उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान मध्यप्रदेश की युवाओं का आवाहन करते हुए देश धर्म समाज के लिए आगे आने का आह्वान किया।

तेन्दूखेड़ा में तेलंगाना विधायक टी राजाका जोरदार स्वागत.. तेलंगाना राज्य के विधायक टी राजा सिंह तेन्दूखेड़ा पहुंचे जहां तारादेही चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया इस दौरान विधायक टी राजा 15 मिनट तक तेन्दूखेड़ा तारादेही चौराहे पर रोके श्री टी राजा ने कहा कि विरोधियों को यदि हमारे हिंदू राष्ट्र में रहना है तो अपनी विचारधारा बदल लो क्योंकि तुम्हारे कहने से हिंदू राष्ट्र बनने का काम नहीं रुकेगा पूरी रुपरेखा तैयार हो चुकी है हिंदू राष्ट्र के निर्माण के लिए अब साधू संतों ने भी अपनी आवाज बुलंद कर ली है हिंदू राष्ट्र की राजाधानी कहां होगी गौ हत्या लव जिहाद धर्म परिवर्तन इन चीजों पर प्रतिबंध लगेगा ये सभी योजना संतों के द्वारा बनाई जा चुकी है कितनी भी ताकत लग जाए भारत को हिंदू राष्ट्र बनने से कोई नहीं रोक सकता है..

उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि जब विश्व में 50 से अधिक इस्लामिक देश हो सकते हैं डेढ़ सौ से अधिक ईसाई देश हो सकते हैं तो 100 करोड़ हिंदू जिस देश में रहते हैं वह भारत देश हिंदू राष्ट्र घोषित क्यों नहीं हो सकता  कुछ दिनों पहले दमोह के हिंडोरिया मे दीवाल पर हिंदू राष्ट्र की मांग का लेखन करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था इसको लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध भी जताया था उस पर विधायक टी राजा ने कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाना हमारा संकल्प है भारत देश हिंदू राष्ट्र घोषित होगा यदि कोई कार्यकर्ता हिंदू राष्ट्र की आवाज उठाता है और उस पर FIR  होती है तो यह बड़ी गलती है जो पुलिस अधिकारी एफआईआर कर रहे हैं उनकी मानसिकता में खोट है हमारे भारत देश में ऐसे भी लोग हैं जो इस्लामिक राष्ट्र की बात करते हैं उन पर एफआईआर नहीं होती जब हिंदू कार्यकर्ता हिंदू राष्ट्र की बात करता है तो उस पर एफआईआर हो रही है यह दुर्भाग्य की बात है..
उन्होंने कहा कि 2036 तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा यह संतो की वाणी है और मेरी इच्छा भी  इस दौरान मंडल अध्यक्ष गोविंद यादव सांसद प्रतिनिधि मूरत सिंह लोधी पंडित रमेश तिवारी विधायक प्रतिनिधि और महामंत्री सोमनाथ सोनी शुभम जैन रवि ठाकुर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल से भूपेंद्र सोनी तेजी सिंह ठाकुर डीके ट्रेलर्स गिरवर सिंह ठाकुर  विदित तोमर अमित साहू राजकुमार केवट अमित जैन सोनू खटीक राजा खटीक इमरत रजक उदय सेन सहित नगर के सभी लोगों ने श्री टी राजा का भव्य स्वागत किया। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments