Ticker

6/recent/ticker-posts

जन परिषद दमोह चेप्टर के इंस्टालेशन कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रही मिसेज इंडिया इंटरनेशनल ब्यूटी क्वीन अमृत कौर.. परिषद ने किया प्रमुख लोगों का सम्मान.. जन हितैषी कार्य जन परिषद का उद्देश्य- रामजी श्रीवास्तव..

 जन हितैषी कार्य जन परिषद का उद्देश्य-रामजी श्रीवास्तव

दमोह। अग्रणी सामाजिक संस्था जन परिषद के चेप्टर का इंस्टालेशन कार्यक्रम जन परिषद के अध्यक्ष पूर्व डीजीपी श्री एन के त्रिपाठी जी के निर्देशानुसार होटल मंगलम में आयोजित किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से मिसेज इंडिया इंटरनेशनल ब्यूटी क्वीन अमृत कौर, संस्था के संयोजक एवं वरिष्ठ पत्रकार रामजी श्रीवास्तव, प्रांतीय सचिव श्री नितिन श्रीवास्तव, सागर चेप्टर के सभागीय अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे के साथ अजय श्रीवास्तव शिक्षविद, राजेश राव आदि की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में डॉ.के.पी. अहिरवार प्राचार्य पी.जी.कॉलेज ने अपने उदबोधन में जन हितैषी कार्य करने के साथ विभिन्न संस्मरणों से सभी को अवगत कराया। अध्यक्षता कर रहे जैन पंचायत के अध्यक्ष सुधीर सिंघई ने सभी से जन परिषद से जुड़कर जनहित में कार्य करने की अपील की विशिष्ट अतिथि सतीश तिवारी,डॉ.रेवा चौधरी, कविता राय,मालती असाटी ने कहा कि राजनीति करना आसान कार्य नहीं होता और राजनीति में केवल एक ही संकल्प एवं उद्देश्य रहता है कि मेरे माध्यम से किसी दूसरे का कितना अच्छा कल्याण हो सके।

 मिसेज इंडिया परफेक्शनिस्ट 2020 सुश्री अमृत कौर ने उपस्थित सभी नागरिकों से जन परिषद से जुड़कर ऐसे कार्य करे जो जनहित में उपयोगी हो। जन परिषद से राष्ट्रीय संयोजक रामजी श्रीवास्तव ने सुधीर विद्यार्थी को दमोह जिला जन परिषद के अध्यक्ष पद पर मनोनीत करते हुये विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान के लिए डॉ. के. पी. अहिरवार (प्राचार्य पी.जी. कॉलेज), डॉ.रेवा चौधरी (पूर्व प्राचार्य) सतीश तिवारी (महामंत्री भाजपा) मालती असाटी,(पूर्व न.पा.अध्यक्ष) कवीता राय (पार्षद) को राष्ट्रीय जन परिष्द द्वारा सम्मानित किया गया। 

जन परिषद् के दमोह चेप्टर के जिला अध्यक्ष सुधीर विद्यार्थी ने बताया कि जन परिषद राष्ट्रीय सामाजिक संस्था है। जो कि पर्यावरण पर नौ अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस आयोजित कर चुकी है। संस्था के इस समय पूरे देश में 200 एवम् विदेशो में 6 चौप्टर्स बन चुके हैं। संस्था उन व्यक्तियों को अलंकृत करती है जो कि रचनात्मक एवं सामाजिक सुधार के कार्यों को मूर्तरूप दे रहे हैं। संचालन लक्षमीकांत तिवारी, दिनेश प्यासी,मनोज जैन ने किया।सौरभ विद्यार्थी ने अतिथियों को अपनी पत्रिका भेंट की । कार्यक्रम में गणमान्य नागरिकों, विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों की उपस्थिती रही।

Post a Comment

0 Comments