Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर से लौट रहे प्रतिष्ठित किराना मेडिकल व्यवसाई की कार अनियंत्रित होकर घाटी से खाई में गिरी.. चौरईया मडियादो मार्ग पर खराब मौसम में हुए हादसे में व्यापारी बद्री अग्रवाल की मौत की खबर.. गंभीर हालत में बेटे को हटा अस्पताल भेजा गया..

 खराब मौसम में प्रतिष्ठित व्यापारी की कार खाई में गिरी..

दमोह। जिले की मडियादो थाना क्षेत्र से रविवार रात दुखद घटनाक्रम सामने आया है। रिमझिम बारिश खराब मौसम के बीच मडियादो चौरईया मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर घाटी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुखद हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो जाने तथा उनकी पत्नी, बेटे व बहु के गंभीर रूप से घायल हो जाने की जानकारी सामने आई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मडियादो क्षेत्र के चोरईया क्षेत्र में 10 फीट गहरी घाटी में रविवार शाम करीब 7.30 बजे प्रतिष्ठित किराना व्यवसायी बद्री अग्रवाल की कार गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  बताया जा रहा है श्री अग्रवाल अपने परिवार के साथ छतरपुर से वापस मडियादो लौट रहे थे इसी दौरान चोरईया घाटी पर उनकी कार रिवर्स होने के बाद अनियंत्रित होकर घाटी से खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर पुलिस हंड्रेड डायल पहुंची और घाटी में कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक एक व्यक्ति की सांसे थम चुकी थी। 
मृतक की पहचान मडियादो कराना व्यवसाई बद्री अग्रवाल के रूप में हुई है जबकि उनकी पत्नी एवं पुत्र रमाकांत तथा बहु भी गंभीर रूप से घायल हुए है।मडियादो थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है वही घायलों को हटा अस्पताल भेजा गया है। मामले में विस्तृत जानकारी और विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। उल्लेखनीय है कि प्रतिष्ठित अग्रवाल परिवार किराना व्यवसाए के अलावा मेडिकल कारोबार से भी जुड़ा हुआ है। दमोह में ए मेडिको के नाम से उनका मेडिकल दवाओं का व्यवसाय भी लंबे समय से संचालित है। उनकी कार एक्सीडेंट में मौत की खबर से अग्रवाल समाज, किराना मेडिकल व्यापार जगत में भी शोक की लहर व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments