Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्नी को मोबाइल पर दूसरे से बात करना महंगा पड़ा.. लाल परी के नशे में टुन्न पति ने पत्नि की नाक काट कर आंख फोड़ने का प्रयास किया.. चरित्र संदेह के चलते जंगल में वारदात.. महिला का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज जारी, पुलिस जांच में जुटी..

  पत्नि की नाक काटकर आंख फोड़ने का प्रयास किया

दमोह। नवरात्र अष्टमी के दिन एक शराबी पति ने देवी पूजा के नाम पर अपनी पत्नी को जंगल में ले जाकर चाकू से उसकी नाक काटने के बाद आंख फोड़ने का प्रयास करने का घटनाक्रम सामने आया है। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही आरोपी पति को ग्रामीणों द्वारा पकड़कर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिए जाने की खबर भी सामने आ रही है।
यह पूरा घटनाक्रम जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर हिंडोरिया थाना अंतर्गत घाट पिपरिया के जंगल का बताया जा रहा है। जहां नवरात्र अष्टमी के दिन प्राण कुचबंदिया नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी कविता के प्राणों का दुश्मन बन गया। पत्नि को वह अष्टमी पर देवी पूजन के बहाने बाइक से जंगल ले गया था। जहां उसने पहले चाकू निकाल कर नाक काट दी तथा फिर चाकू से आंख फोड़ने का प्रयास किया। जिसके बाद जान बचाकर जंगल से सड़क की तरफ भागी कविता की चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों को जब सारा मामला समझ में आया तो उन्होंने शराबी पति की पकड़कर पिटाई करते हुए हंड्रेड डायल को फोन लगाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
इधर 108 एंबुलेंस की मदद से घायल कविता को पहले हिंडोरिया के अस्पताल और फिर वहां से जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसका इलाज जारी है। कविता का कहना है कि वह अपने मां बाप से जब भी मोबाइल पर बात करती थी तो शराबी पति उस पर शक करता था। आज भी अपनी मां से बात कर रही थी तो उसके द्वारा गाली-गलौज की गई थी और इसके बाद वह उसे देवी पूजन के नाम पर जंगल में ले गया और इस तरह का बर्ताव किया। 
पूरे घटनाक्रम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा मामला पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर संदेह से जुड़ा हुआ है। इधर जिला अस्पताल में कविता का उपचार कर रहे है विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ विशाल शुक्ला का कहना है कि उसकी हालत गंभीर यदि कटी हुई नाक मिल जाती तो उसकी फिर से सर्जरी करने की कोशिश भी हो सकती थी। फिलहाल पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करके घटना की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments