Ticker

6/recent/ticker-posts

रामनवमी की रात जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. तेजगढ़ के पास बाइक सवार युवक को टक्कर मार कर ट्रैक्टर ट्राली भागी.. तेंदूखेड़ा अस्पताल पहुंचने के पहले युवक की मौत, हेलमेट पहने होता तो शायद बच सकती थी जान..

 ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

दमोह। रामनवमी की रात अभाना जबलपुर मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेजगढ़ के समीप हुए एक दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वही टक्कर मारने के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली को लेकर मौके से भाग गया जिसकी अब पतासाजी के प्रयास किये जा रहे हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात तेजगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परासाई गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली एक बाइक सवार युवक को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। इधर टक्कर लगने से घायल बाइक सवार युवक मौके पर ही काफी देर तक पढ़ा रहा बाद में सूचना लगने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

 रामनवमी की रात हादसे के शिकार हुए युवक की पहचान अर्थखेड़ा निवासी लखन पिता गजराज सिंह लोधी 28 वर्ष के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि लखन अपने साले को लेने के लिए अर्थखेड़ा से तेजगढ़ आ रहा था लेकिन रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ने से वह गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सका। बताया जा रहा है कि युवक के सिर में गंभीर चोट आई थी जिससे उसकी जान नही बच सकी।
 ऐसे में एक बार फिर यह कहा जा रहा है कि यदि युवक हेलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच जाती। इधर
 घटना की जानकारी लगते ही मृतक के परिजन भी स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेड़ा पहुंच गए थे। जहां उनका रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौपा जाएगा। वहीं टक्कर मारने वाली ट्रैक्टर ट्राली का भी फिलहाल पता नहीं लग सका है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments