Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर नाका पर नए बस स्टैंड के भूमि पूजन की खबर के साथ.. पुराने बस स्टैंड के व्यापारी बस ऑपरेटर यूनियन 31 मार्च को.. धरना प्रदर्शन ज्ञापन के जरिए दर्ज कराएंगे आपत्ति.. इधर 1 अप्रैल को बागेश्वर धाम सरकार के सानिध्य में कार्य शुभारंभ

नए बस स्टैंड का भूमि पूजन 1 अप्रैल को प्रस्तावित

दमोह। सागर नाका बाईपास पर पावर ग्रिड के समीप नए बस स्टैंड का भूमि पूजन कार्यक्रम 1 अप्रैल को  किया जाना प्रस्तावित है। जिसको लेकर निर्माण एजेंसी की तरफ से आज 30 मार्च को लगातार मोबाइल काल के जरिए आमंत्रण सूचना प्रेषित करने का दौर चलता रहा। इधर इस आयोजन की जानकारी लगने पर बस ऑपरेटर एसोसिएशन और बस स्टैंड क्षेत्र के व्यापारी दुकानदार वर्ग द्वारा आपत्ति दर्ज कराने हेतु 31 मार्च को धरना प्रदर्शन ज्ञापन का ऐलान किया गया है।

इधर बस स्टैंड के कार्य शुभारंभ का सोशल मीडिया पर जो आमंत्रण सामने आया है उसके अनुसार 1 अप्रैल को सुबह 9 बजे बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज के सानिध्य में नए बस स्टैंड का कार्य शुभारंभ किया जा रहा है। इसी संदर्भ में श्याम डेवलपर्स और श्री राधे प्रोडक्शन की तरफ से गुरुवार को मोबाइल के जरिए आमंत्रण सूचना भी प्रेषित की जाती रही। 

जिला बस आपरेटर्स युनियन एवं व्यापारी वर्ग का धरना प्रर्दशन आज, देगे ज्ञापन

दमोह। जिला बस आपरेटर्स युनियन एवं शासकीय बस स्टेन्ड पर व्यापार करने वाले समस्त व्यापारी वर्ग को समाचार पत्र एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से यह जानकारी प्राप्त हुई 1 अप्रैल 2023 को सागर नाका बायपास पर नवीन बस स्टैंड का भूमिपूजन एवं निर्माण कार्य प्रारंभ किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष आपरेटर्स युनियन के सचिव शमीम कुरैशी ने बताया कि नवीन बस स्टैंड का निर्माण यदि सागर नाका बायपास पर होने से पुराने बस स्टैंड के समस्त व्यापारियों की स्थिति बेरोजगारो जैसी हो जायेगी। 
साथ ही शहर से काफी दूर बस स्टैंड होने से अस्पताल, बाजार रेलवे स्टेशन, न्यायालय एवं अन्य क्षेत्रों की दूरी बढ़ जायेगी जिससे यात्रियों को भी अत्यन्त असुविधाआेंं का सामना करना पड़ेगा हमारी मॉग है कि पुराने बस स्टैंड को ही व्यवस्थित किया जाये। अन्यथा हम सब आपरेटर्स युनियन एवं व्यापारी वर्ग दिनांक 31 मार्च 2023 को दोपहर 2ः30 बजे से धरना प्रदर्शन कर प्रशासन से उक्त निर्णय वापिस लिये जाने का अनुरोध करेगे। धरना कार्यक्रम में आम जनता से भी उपस्थिति की अपील की है। धरना प्रदर्शन पश्चात् प्रदेश के माननीय मुख्ममंत्री के नाम ज्ञापन दिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments