Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल ट्रेनिंग पर गए टी.आई. लापता, चार दिन से मोबाइल भी बंद.. परिजनों की शिकायत पर कोतवाली में गुमशुदगी का मामला दर्ज.. उमरिया एसपी ऑफिस में स्पेशल ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार की तलाश में पुलिस टीम भोपाल रवाना..

टी.आई. संतोष कुमार भोपाल से लापता, मोबाइल भी बंद

भोपाल/रीवा। उमरिया से ट्रेनिंग के लिए पिछले सप्ताह भोपाल गए पुलिस की स्पेशल ब्रांच के प्रभारी एक टीआई (निरीक्षक) के 4 दिनों से लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उनका मोबाइल भी बंद रहने तथा परिजनों से लेकर विभाग में किसी का संपर्क नहीं होने के बाद अब उनकी तलाश शुरू कर दिए जाने के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी फोटो जानकारी वायरल कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी कार्यालय उमरिया में स्पेशल ब्रांच प्रभारी संतोष कुमार उद्दे 19 मार्च को ट्रेनिंग के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण के लिए भोपाल गए थे। यहां 20 और 21 मार्च को विशेष शाखा प्रशिक्षण संस्थान श्यामला हिल्स में रेडिक्लाइजेशन-डी सब्जेक्ट प्रशिक्षण था। 23 मार्च को उन्होंने अपनी पत्नी से अंतिम बार बात की थी। तब से उनका मोबाइल बंद है। जबकि ट्रेनिंग कैंसिल होने के बाद भी न तो वह ड्यूटी पर और न ही घर पहुँचे। इससे परिजनों में चिंता भरा माहौल बना हुआ है।

पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है वही टीआई के परिजनों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की दर्ज करके उनकी पतासाजी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन भोपाल में मिली है। इसके अलावा कोई जानकारी नहीं लग पाई है। 27 मार्च को उमरिया पुलिस की टीम के भी जांच के लिए भोपाल के लिए रवाना होने की जानकारी सामने आई है। रीवा से पुष्पराज सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments