Ticker

6/recent/ticker-posts

16 साल के नव युवक छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत.. खुदकुशी, हादसा या कोई ओर बजह.. पुलिस जांच के बाद होगा खुलासा.. देर रात फुटेरा रेल फाटक पर जैद खान का शव मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची..

 किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत..

 दमोह। फुटेरा फाटक रेलवे क्रॉसिंग पर देर रात संदिग्ध हालात में एक नवयुवक ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। पुलिस ने शव को अस्पताल भेजकर घटना को लेकर पता साजी शुरू कर दी है। यह नव युवक किसी हादसे का शिकार हुआ अथवा उसने खुदकुशी की यह फिलहाल पुलिस जांच का विषय है लेकिन इस दर्दनाक घटना क्रम ने परिजनों के साथ सभी को झकझोर कर रख दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि फुटेरा फाटक के पास एक नव युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है। जिसके बाद पुलिस हंड्रेड डायल के साथ कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची। जहां टुकड़ों में विभक्त किशोर का शव पड़ा हुआ था।

मृतक की पहचान जैद पिता ताहिर खान निवासी फुटेरा वार्ड नंबर 5 उम्र 16 वर्ष के तौर पर होना बताया गया है। रात्रि होने की वजह से पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण करके आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को लेकर जिला अस्पताल आ गई थी। 
इधर इस घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को लगते ही उनका रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। किसी को समझ में नहीं आ रहा आखिर यह सब कैसे हुआ। परिजन घटना की वजह भी नहीं समझ पा रहे है। वही यह नाबालिक अपने घर से रेलवे ट्रैक तक कैसे किसके साथ पहुंचा और किन हालातों में वह ट्रेन की चपेट में आया या फिलहाल पुलिस जांच का विषय है।
 उसने खुदकुशी की या फिर किसी हादसे या अनहोनी का शिकार हुआ यदि पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन इस दुखद घटना घटनाक्रम में सभी को झकझोर कर रख दिया। बताया जा रहा है कि उक्त नवयुवक पप्पू जनरल स्टोर में काम करता था तथा उसके साथ के ही युवक द्वारा उसकी वीडियो बनाकर धमकाया जा रहा था। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कहीं उपरोक्त की प्रताड़ना के चलते उसे यह आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर तो नहीं होना पड़ा ? मंगलवार को पोस्ट मार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments