Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकायुक्त अधिकारी बनकर बैंक मैनेजर को आय से अधिक संपत्ति मामले में.. हूटर लगी हाईकोर्ट लिखी पजेरो स्पोर्ट गाड़ी के साथ धमकाना महंगा पड़ा.. भोपाल के दो बदमशो की लोगो ने धुनकाई करके पुलिस के हवाले किया..

 लोकायुक्त बनकर बैंक मैनेजर को धमकाना महंगा पड़ा.. 

विदिशा। मप्र में विदिशा के गंजबासौदा में फर्जी लोकायुक्त अधिकारी बनकर नागरिक बैंक के मैनेजर से अड़ी बाजी करना भोपाल के बदमाशों को महंगा पड़ गया। हूटर लगी हाईकोर्ट लिखी पजेरो स्पोर्ट गाड़ी क्रमांक एमपी 09 सीएम 0029 से पहुंचे नकली लोकायुक्त अधिकारियों ने नागरिक बैंक के मैनेजर को पहले तो आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत का हवाला देते हुए धमकाया और बाद में एक लाख रुपए की मांग कर डाली। जिसके बात शक होने पर बैंक मैनेजर ने चतुराई के साथ अन्य लोगों को बुलाकर दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने में देर नही की।

गंजबासौदा में पजेरो स्पोर्ट गाड़ी से लोकायुक्त पुलिस के अधिकारी बनकर तीन युवक नागरिक बैंक के मैनेजर हरि ओम भावसार के घर पहुंचकर उनसे आय से ज्यादा संपत्ति का नोटिस बता कर पहले तो धमकाया और बाद में एक लाख रुपए में मामला रफा-दफा करने का आश्वासन दिया। बैंक मैनेजर ने परिचितों को घर बुलाकर दो लोगो को 2 लोगो पकड़कर धुनाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाश भोपाल के निवासी है और उनके नाम निकेत शर्मा व आरपी मालवीय बताए गए हैं।

 इनकी सफेद रंग की पजेरो स्पोर्ट गाड़ी के साथ लोकायुक्त डीएसपी योगेश खुरचानिया के आईडी कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक युवक फरार बताया जा रहा है। शनिवार दोपहर गंजबासौदा पहुंचे एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया की आरोपियों से पूछताछ की जा रही है उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments