Ticker

6/recent/ticker-posts

दबंग विधायक के क्षेत्र में नकली किन्नर की दबंगई के खिलाफ एकजुट हुए सागर संभाग के किन्नर..पथरिया में नाचते गाते रोड शो करते हुए किन्नरों की टीम ने जनता को जागरूक किया.. थाने में ज्ञापन सौंपकर कारवाही की गुहार लगाई..

नकली से परेशान किन्नरों का जोरदार नृत्य प्रदर्शन..

दमोह के पथरिया में असली और नकली किन्नरों का विवाद काफी समय से चल रहा है। कई बार यह आरोप लगे हैं कि कुछ लोग नकली किन्नर बनकर लोगों से बधाई मांगते हैं और उन्हें जबरन परेशान करते हैं। इस बात की खबर अब किन्नर समाज के प्रमुखों को भी लग चुकी है। सागर के दर्जनों किन्नरो ने जुलूस निकाला और लोगों को यह संदेश दिया कि कोई भी नकली किन्नर यदि उनके दरवाजे आता है, तो उसे बधाई ना दी जाए और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया जाए। 

पुलिस थाने में ज्ञापन देने पहुंचे किन्नर समाज की प्रमुख किरण बुआ ने बताया उनके गुरु पूर्व महापौर कमला बुआ के निधन के बाद उन्हें शाहपुर, सागर, पथरिया और गढ़ाकोटा में बधाई लेने का जिम्मा दिया गया है। उन्हें पता चला कि कुछ लोग नकली किन्नर बनकर बधाई के नाम पर लोगों से वसूली कर रहे हैं, जिसमें एक आरती नाम का व्यक्ति शामिल है। जिसके साथ दया, महाराज, इरफान और सद्दू खान के अलावा कुछ अन्य लोग भी शामिल है। यह लोग लोगों को परेशान करते हैं और चोरियां भी करते हैं। किन्नर किरण बुआ ने बताया कि जब इन असामाजिक तत्वों को उन्होंने रोकने का प्रयास किया, तो उन्हें भी धमकी दी गई है। यह लोग लड़ने झगड़ने को तैयार रहते हैं और क्षेत्रों में जाकर किन्नर समाज को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इन असामाजिक तत्वों को कोई भी किन्नर समझकर बधाई न दे। इसके अलावा इन्होंने पथरिया थाने में एक आवेदन भी दिया है कि इन संबंधित असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे।

Post a Comment

0 Comments