Ticker

6/recent/ticker-posts

बाइक से भाई के साथ जा रही बहन की दुर्घटना में मौत.. पुराना थाना सीएसपी ऑफिस से चंद कदम की दूरी पर एक्टिवा चोरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड में.. इधर हटा पुलिस ने चोरी की चार बाइक बरामद कर चोर गिरोह को पकड़ा..

बाइक से ससुराल जा रही बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

 दमोह। भाई के साथ मायके से ससुराल जा रही बहन की सड़क दुर्घटना में दुखद मौत, बाइक से गिरने पर चाहना को मृत हालत में लाया गया दमोह जिला अस्पताल, जहां डॉक्टर ने चेकअप के दौरान किया मृत घोषित, जानकारी के अनुसार अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मृतिका चाहना पति देवेश मिश्रा उम्र 21 वर्ष निवासी महुना सेमरा की मौत हो जाने पर शव को जिला अस्पताल के शव गृह में सुरक्षित रखवाया. सुबह पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

 एक्टिवा चोरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड में..दमोह। नगर के पुराना थाना क्षेत्र में सीएसपी ऑफिस से चंद कदम की दूरी पर असाटी वार्ड जाने वाले गली के मोड़ पर घर के बाहर खड़े एक्टिवा गाड़ी को देर रात अज्ञात चोर मास्टर चाबी लगाकर चुरा ले जाने में सफल रहे चोरी की वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई रविवार को घटना की लिखित शिकायत कोतवाली में देते हुए कार्यवाही की मांग की गई है।

कोतवाली थाना प्रभारी को दिए गए लिखित आवेदन में ऋषि जैन ने बताया कि उनकी एक्टिवा 6 G गाड़ी  दिनांक 12 फरवरी 2023 को मध्य रात्रि के समय 2:05 am पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है। एक्टिवा 6G गाड़ी का नंबर MP 34 MQ 6187 है, मामले में प्रकरण दर्ज कर अति शीघ्र चोर को पकड़ कर मेरी गाड़ी ढूंढने का निवेदन किया गया है। 
लिखित शिकायती आवेदन के साथ एक सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया गया है जिसमें आरोपी मास्टर चाबी से हैंडल लॉक को खोलकर गाड़ी को स्टार्ट करक ले जाता नजर आ रहा है। गाड़ी की RC ड्राइविंग लाइसेंस ,इंश्योरेंस की कॉपी, सीसीटीवी फुटेज की सीडी उपलब्ध कराई गई है।
 चोरी की चार बाइक बरामद कर चोर गिरोह को पकड़ा
दमोह। हटा पुलिस को चोरी गई चार मोटरसाइकिल आरोपियों सहित जप्त करने में सफलता हासिल हुई है। एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने रविवार को खुलासा कर हटा पुलिस थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी। प्रभारी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सौरभ शर्मा को सूचना प्राप्त हुई कि अंधियारा बगीचा क्षेत्र में एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस काले रंग की बिना नम्बर की बेचने के आशय से खड़ा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति सोनू पिता काशीराम अहिरवार निवासी भैंसा उम्र लगभग 25 वर्ष बिना नम्बर की मोटर साईकल लिए मिला. स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के दस्ताबेज मांगे जो नहीं मिले, संदेह होने पर उसे पुलिस थाना लॉकर सख्ती से पूछताछ की. तो उसने मोटरसाइकिल चोरी की होना और बेचने के उद्देश्य से अंधियारा बगीचा में पहुंचना कबूल किया.
 पूछताछ में सोनू अहिरवार ने जानकारी दी कि उसने अपने साथी बोरीकला थाना हटा निवासी जुगल अहिरवार एवं बनगांव निवासी प्रभु अहिरवार के साथ मिलकर दो साल पहले एवेरेस्ट लॉज के नीचे से, हरे रंग की डीलक्स हीरो कम्पनी की राजपुरा तरफ से,एच एफ डीलक्स लाल रंग की बांदकपुर से एवं काले रंग की बाजाज प्लेटिना मोटर साईकल पन्ना जिले से चोरी करना कबूल किया. सभी मोटर साईकिल जप्त कर ली गयी. जुगल पिता ग्याडीन अहिरवार उम्र 24 निवासी भैंसा हाल बोरी कलां, प्रभु पिता चंद्रभान उम्र करीब 25 साल निवासी बनगांव जिला दमोह को गिरफ्तार कर मोटोरसीयकल जप्त कर ली गयी है. एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तीनों के विरुद्ध धारा 41(1-4),जा फौज,379,34 आईपीसी के अन्तर्गत कार्यवाही की गई है. उन्होंने बताया कि जप्त किये गए वाहनो के संबंध में क्रमशः दमोह कोतवाली, राजपुरा एवं हिंडोरिया पुलिस थानों में अपराध पंजीबद्ध है. मोटर साईकिल चोरी का खुलासा करने वालों में उपनिरीक्षक सौरभ शर्मा,सहायक उप निरीक्षक  मनीष यादव, सुंदर लाल सुमन,प्रधान आरक्षक 285 महेंद्र रैकवार,प्रधान आरक्षक 99 जितेंद्र,आरक्षक 577 गौरव मिश्रा, आरक्षक 33 श्रीराम प्रजापति,आरक्षक 742 दीपक, आरक्षक 651 का योगदान रहा. पुलिस अधीक्षक एसएसपी राकेश कुमार सिंह द्वारा हटा पुलिस टीम की सराहना की गई है।

Post a Comment

0 Comments