Ticker

6/recent/ticker-posts

इधर बेवफा प्रेमी की लग्न लिखी उधर प्रेमिका ने फांसी लगाई.. वैलेंटाइन डे पर प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई छात्रा.. देहात थाना पुलिस जांच में जुटी.. इधर दो बच्चों की मां ने फंदे से लटक कर जान दी.. मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप..

 वैलेंटाइन डे पर प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई छात्रा..

दमोह। वैलेंटाइन डे के दिन एक छात्रा के घर में फांसी के फंदे पर झूम कर जीवन लीला समाप्त कर लेने का दुखद घटना घटनाक्रम सामने आया है। इन हालातों की वजह और कोई नहीं बल्कि छात्रा का वह प्रेमी रहा है जिसने प्यार में धोखा देते हुए किसी और जगह शादी की हामी भर दी। आज जब छात्रा को अपने प्रेमी की बेवफाई का पता लगा तो उसने दुनिया को अलविदा करने में देर नहीं की।
देहात थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत समन्ना के लिधौरा में अज्ञात कारणों के चलते कक्षा 12वीं की छात्रा शारदा अठ्या के फांसी लगा लेने का घटनाक्रम सामने आया था। अपने घर पर अपने ही दुपट्टे से फांसी के फंदे पर झूल रही छात्रा को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मामले में परिजनों का कहना था कि जिस युवक से शारदा की दोस्ती थी जिसके साथ अपनी शादी के सपने देख रही थी उस युवक ने उसे धोखा देते हुए किसी अन्य जगह शादी पक्की कर ली थी कल उक्त युवक की लग्न लिखे जाने की बात आज जब युवती को पता लगी तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई तथा फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। वैलेंटाइन डे के दिन सामने आए इस दुखद प्रसंग में परिजनों के साथ प्रेम करने वाले सभी लोगों को गमगीन कर के रख दिया है वहीं पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।
दो बच्चों की मां ने फंदे से लटक कर जान दी..
दमोह। मगरोंन थाना क्षेत्र की फतेहपुर चौकी के फतेहपुर में ही महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं माहिला के मायके वालों ने इस घटना पर संदेह जताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतका के एक बेटी और एक बेटा हैं.जिसकी मौत के बाद अब बच्चों के सिर से माँ का साया उठ गया है. फतेहपुर चौकी के चौकी प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया कि फतेहपुर निवासी 35 वर्षीय अर्चना उर्फ कल्लो पति गजेन्द्र अहिरवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह मामले की सूचना पति गजेन्द्र ने चौकी पहुंच कर दी। इधर पुलिस ने मामले की सूचना मृतका के पीहर पक्ष को भी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments