Ticker

6/recent/ticker-posts

विकास यात्रा के दौरान.. मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा उनसे पूछना चाहिए कि अब कितने में बिकेंगे.. राहुल सिंह ने कहा विकास यात्रा का उद्देश्य विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाना.. जबेरा विधायक ने कहा जनता मेरी भगवान.. सांसद प्रतिनिधि ने पत्रकार को धमकाया, तेंदूखेड़ा थाने में शिकायत..

लोकनिर्माण मंत्री ने कहा दो अंको में सिमट जाएगी कांग्रेस

दमोह संसदीय क्षेत्र के शाहपुर विकास यात्रा के दौरान मप्र के लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा मध्य प्रदेश अगली सरकार बनाने के दावे पर कटाक्ष करते हुए चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग 1 साल नहीं काट पाए उनसे पूछना चाहिए कि अब कितने में बिकेंगे।
 श्री भार्गव ने कहा कि ऐ सब नोटंकी बाज है नाटक मंडली है। इनकी बातों में नही आना है। भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस दो अंको तक नही पहुँच पाएगी दस,ग्यारह सीटों तक सिमट कर रह जाएगी।
 
विकास यात्रा का उद्देश्य विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाना..राहुल सिंह
दमोह। जनहित संकल्पों के विस्तार हेतु मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान "विकास यात्रा" के अंतर्गत आज ग्राम पंचायत- मनका, हरदुआ खुर्द, डवा, हिनोती रामगढ़, सुहेला में सभा आयोजित हुई। जिसमें सरकार द्वारा चलाई जा रही जन-हितेषी योजनाओ के बारे में विस्तृत जानकारी दी। एवं आम जनमानस की समस्याओं का निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। 
 सभा के पूर्व में, मंत्री जी द्वारा सभी वरिष्ठ ग्राम वासियों व कार्यकर्ताओं का माल्यार्पण किया।आज ग्राम पंचायत मनका, हरदुआ खुर्द, सुहेला* में मनका में स्वीकृत हुए सभी नए निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया। इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि राजू ठाकुर, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह अभाना मंडल के महामंत्री दान सिंह, सुहेला पूर्व सरपंच कल्याण सिंह, सरपंच प्रतिनिधि नीलेश सिंह, सरपंच प्रतिनिधि सुज्जन सिंह, सरपंच देवी प्रसाद पाण्डे, जनपद सीईओ विनोद जैन सहित सभी अधिकारी गण एवं बड़ी संख्या में ग्राम वासियों की उपस्थिति रही।
 
जनता मेरी भगवान है जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी 
दमोह। विकास यात्रा के दौरान जनसेवा अभियान के तहत लगातार हर ग्राम पंचायत पहुंच रहे जबेरा  विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी जी इसी क्रम में जबेरा विधायक  जनपद तेंदूखेड़ा की ग्राम पंचायतें बमनोदा,बर्दघटी, सर्रा,कुंजपुरा, बोरिया,भैंसा, ससना कला पहुंचे जहां विधायक में जनता की समस्याएं सुनते समय कहा कि जनता में भी भगवान है और मैंने जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और जनता के आशीर्वाद से ही आज में विधायक बना हूं जनता की सेवा करना मेरा प्रथम धर्म है इस दौरान विधायक ने बर्दघाटी ग्राम में सभा में कहां की जनता मेरे लिए भगवान के समान है और आपकी समस्या मेरी समस्या है
विधायक के समझ ग्राम पंचायत में सहायक सचिव द्वारा बरती जा रही लापरवाही की सूचना ग्राम वासियों ने दी इस दौरान विधायक ने सहायक सचिव को बुलाकर कहां की सरकार तमाम योजनाएं जनहित में चला रही हैं और आप जैसे अधिकारी उन योजनाओं पर पलीता लगाने का कार्य कर रहे हैं जिससे गरीब और मजदूर लोग शासन की योजनाओं से पात्र हो जाते हैंविधायक ने सहायक सचिव को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि जवाब ग्राम पंचायत नहीं पहुंच पा रहे हैं तो जनता की समस्याओं का निराकरण कैसे करते होंगे विधायक ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जांच कर सहायक सचिव पर कार्रवाई की जाए  इस दौरान विधायक ने लोगों की समस्याएं सुन निराकरण का आश्वासन दिया
 इस दौरान विधायक ने विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया जिसमें ग्राम पंचायत बमनोदा मैं सीसी रोड शिलायंस किया जिसकी लागत 2. 45 लाख रुपए , ग्राम पंचायत बिलतरा मैं सीसी रोड का भूमि पूजन जिसकी लागत 4.16 लाख हैग्राम पंचायत सर्रा में सामुदायिक स्वच्छता परिसर भूमि पूजन जिसकी  लागत 3.75 लाख एवं कृषि उपार्जन चबूतरा का भूमि पूजन जिसकी लागत 8.02लाख एवं मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना ग्रेवल रोड भूमि पूजन जिसकी लागत 35.73 है यह रोड सरसबागली चोर खमरिया सर्रा टूड़ा को जोड़ेगी ग्राम  से सर्रा से सरसैला को जोड़ने के लिए रोड का निर्माण 28 लाख की लागत से होगा एवं विधायक निधि चबूतरा निर्माण का भूमि पूजन जिसकी लागत ₹1लाख है इन सभी कार्यों का भूमि पूजन कर विधायक सभी बड़े बुजुर्गों का सम्मान कर आशीर्वाद प्राप्त किया। 
सांसद प्रतिनिधि ने संगठन के पत्रकार को  धमकाया..
दमोह। विकास यात्रा के दौरान चौरई ग्राम में जबेरा विधायक को बिजली पानी की समस्याओं को लेकर जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा था इसी दौरान भगवती मानव कल्याण संगठन के पत्रकार के द्वारा वीडियो बनाते समय मोबाइल छीनने का आरोप लगाते हुए तेंदूखेड़ा थाना में विधायक के खिलाफ लिखित आवेदन दिया गया था जिससे आक्रोशित सांसद प्रतिनिधि के द्वारा भगवती मानव कल्याण संगठन के पत्रकार एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के कार्यकर्ता लक्ष्मण रैकवार को रोककर जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र व्यवहार की शिकायत तेंदूखेड़ा थाना में की गई है। 
शिकायत में बताया गया है कि सांसद प्रतिनिधि मूरत सिंह के द्वारा पत्रकार लक्ष्मण रैकवार को विधायक के खिलाफ शिकायत करने एवं भगवती मानव कल्याण संगठन भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के फ्लेक्स लगाने से रोका गया है सांसद प्रतिनिधि के द्वारा सत्तासीन पार्टी की धौंस दी गई और कहा गया हमारी सरकार है और बस स्टैंड चौराहे घर मकान सरकार की संपत्ति है यहां पर किसी संगठन या पार्टी फ्लेक्स नहीं लगा सकते यदि फ्लेक्स लगाते हुए पाए गए तो कोई संगठन या भारतीय शक्ति चेतना पार्टी हाथ नहीं लगा लेगी जान से हाथ धोना पड़ेगा इस अभद्र व्यवहार जान से मारने की धमकी को लेकर भगवती मानव कल्याण संगठन एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के तत्वाधान में तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन देकर सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की गई है साथी संगठन सदस्यों के द्वारा सांसद प्रतिनिधि पर उचित कार्यवाही समय रहते पुलिस के द्वारा नहीं की गई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

Post a Comment

0 Comments