Ticker

6/recent/ticker-posts

डाक्टर साहव को विकलांग सर्टिफिकेट 20 से 40 परसेंट करवाने के ऐवज में रिश्वतखोरी महंगी पड़ी.. जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने विकलांग की शिकायत पर.. हड्डी रोग विशेषज्ञ को 15000 रूपए रिश्वत की पहली किस्त लेते क्लीनिक पर रंगे हाथों धर दबोचा..

हड्डी रोग विशेषज्ञ 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

कटनी। मप्र मैं रिश्वतखोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं कल जबलपुर तथा ग्वालियर लोकायुक्त द्वारा की गई कार्रवाई की खबरें अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि मंगलवार को एक और लोकायुक्त कार्रवाई की खबर निकल कर सामने आ रही है। लोकायुक्त के शिकंजे में इस बार एक डॉक्टर के फंसने की खबर सामने आई है जो विकलांग सर्टिफिकेट में परसेंटेज बढ़ाने के लिए Rs 40,000 रिश्वत की मांग कर रहे थे।
कटनी पहुंची जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने डीएसपी दिलीप झरबड़े के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए कटनी जिला अस्पताल में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर परसोत्तम दास सोनी को ₹15000 की राशि रिश्वत के रूप में लेते हुए पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है।
दरअसल आवेदक शंकर लाल कुशवाहा पिता तेजी लाल कुशवाहा निवास ग्राम आमगवा तहसील रीठी जिला कटनी ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी से शिकायत की थी कि डॉ. पुरुषोत्तम दास सोनी हड्डी रोग विशेषज्ञ जिला चिकित्सा अधिकारी कटनी के द्वारा उनके विकलांग सर्टिफिकेट 20 परसेंट से 40 परसेंट बनाने के एवज में 40000 की मांग की जा रही है। जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने अपना जाल बिछाते हुए आज डॉक्टर परसोत्तम सोनी को उनके स्वयं के निवास कटनी में संचालित क्लीनिक में प्रार्थी शंकर लाल कुशवाहा से प्रथम किस्त के 15000 रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद कार्यवाही की है। ट्रैप दल में उप पुलिस अधीक्षक श्री दिलीप झरबड़े, निरीक्षक कमल सिंह उईके, नरेश बेहरा एवं अन्य सदस्य शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments