Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने सीएमओ को रंगे हाथों पकड़ा.. भवन अनुज्ञा देने के बदले में ₹10000 की रिश्वत कार्यालय में बैठकर ले रही थी मैडम.. भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही जारी..

 जबलपुर लोकायुक्त टीम ने CMO को रंगे हाथों पकड़ा..

जबलपुर। लोकायुक्त की टीम ने एक बार फिर ट्रेप कार्रवाई करते हुए एक महिला अधिकारी को Rs 10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। नगरपालिका की यह महिला अधिकारी अपने चेंबर में बैठकर आराम से रिश्वत खोरी के खेल को अंजाम दे रही थी इसी दौरान लोकायुक्त की टीम में रंग में भंग डालते हुए उन्हें पकड़ने में देर नहीं की।
यह पूरा घटनाक्रम सिवनी जिले के बरघाट नगर पालिका कार्यालय से शुक्रवार दोपहर सामने आया है जहां की महिला सीएमओ सुश्री कामिनी लिल्हारे को जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े के नेतृत्व में पहुंची टीमली शिकायतकर्ता जय टेमरे से 10000 रुपए रिश्वत के रूप में लेते रंगे हाथों पकड़ा। बताया गया है कि शिकायतकर्ता की भवन अनुज्ञा की 11 फाइल बरघाट नगर पालिका में लंबित थी जिनमें से 5 मामलों में मंजूरी देने के बदले में 2000 के हिसाब से 10000 Rs रिश्वत की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी से किए जाने के बाद आज रिश्वतखोर मैडम को रंगे हाथों पकड़ने की कार्यवाही की गई। कार्रवाई करने पहुंचे दल में लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झारबडे निरीक्षक स्वप्निल दास मंजू तिर्की आदि शामिल रही।

Post a Comment

0 Comments