Ticker

6/recent/ticker-posts

कोहरे के कारण दो दर्दनाक हादसों में दो की जान गई.. छतरपुर टीकमगढ़ मार्ग पर नरसिंहगढ़ पंप के पास कबाड़ से भरा ट्रक टेंकर को टक्कर मारकर पलटा.. इधर हारट टोल प्लाजा पर बाइक सवार बुंदेली लोकगीत गायक की मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत

दमोह जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में रात के अंधेरे में हुई बड़ी दो सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। नरसिंहगढ़ के पास कबाड़ से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही हटा बटियागढ़ मार्ग पर हारट टोल प्लाजा के समीप बाइक सवार लोकगीत गायक की अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ही हादसे सड़क पर कोहरा छाए रहने की वजह से होने बताए जा रहे हैं। वही पुलिस दोनो हादसों की में जांच में जुटी हुई है।
बाइक सवार लोकगीत गायक की दर्दनाक हादसे में मौत
हटा बटियागढ़ मार्ग पर हारट टोल प्लाजा के पास देर रात बाइक सवार बुंदेली लोकगीत गायक आनंद दुबे की दर्दनाक मौत हो गई।
 हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ आनंद के सिर तथा चेहरे में गंभीर चोटें आई जिससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटनास्थल के हालात देखकर कहा जा सकता है कि आनंद यदि हेलमेट पहने होते तो शायद एक्सीडेंट के बाद सड़क पर गिरने के दौरान सिर तथा चेहरा गंभीर चोटों से बच जाता और ऐसे में हो सकता है उनकी जान भी बच जाती। फिलहाल मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।
नरसिंहगढ़ के पास टेंकर को टक्कर मारकर ट्रक पलटा
 दमोह छतरपुर रोड पर रात 3 बजे नरसिंहगढ़ में एक ट्रक ने टंडन पेट्रोल पंप के सामने रोड पर खड़े टेंकर को टक्कर मारकर पलट गया। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक क्रमांक एमपी 07 एसडी 5050 कबाड़ भरकर दमोह से आ रहा था जो कि अनियंत्रित होकर खड़े बलकर (टैंकर) से टकरा गया। हादसे की वजह रात में घना कोहरा होना और इस वजह से टैंकर के नजर नहीं आना बताया जा रहा है।
सोमवार सुबह नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेज दिया था। घटनास्थल पर पलटे पड़े कबाड़ से भरे ट्रक और शव की हालत देखकर हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिलहाल मृतक की पहचान नही हो सकी है।  शकील मुहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments